ओवरस्पीडिंग:  ट्रैक्टर ने ई रिक्शा में मारी ठोकर, महिला को कुचला

दुर्घटना में महिला की मौत, दो अन्य घायल, बेटी के साथ अल्ट्रासाउंड कराने ई रिक्शा से जा रही थी महिला 

ओवरस्पीडिंग:  ट्रैक्टर ने ई रिक्शा में मारी ठोकर, महिला को कुचला

बल्दीराय / सुलतानपुर, अमृत विचार।  ई रिक्शा से बेटी के साथ अल्ट्रासाउंड कराने महिला जा रही थी। रास्ते में ट्रैक्टर ट्राली ने ई रिक्शा में ठोकर मार दिया। ठोकर इतनी तेज़ थी कि मां बेटी व ई रिक्शा चालक सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरी महिला को मिट्टी से लदी ट्रैक्टर ट्राली कुचलते हुए निकल गई। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर ट्राली व चालक को पकड़कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आरोपी के साथ ट्रैक्टर ट्राली व चालक को थाने ले गई।

बुधवार को बल्दीराय थाना क्षेत्र के पटैला गांव निवासी सुमना देवी पत्नी स्व राम मिलन अपनी पुत्री ज्योति को लेकर ई रिक्शा से अल्ट्रासाउंड कराने जा रही थी। अभी वह लोग इसौली-बल्दीराय मार्ग पर नंदौली गांव के समीप पहुंची थी तभी मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने ई रिक्शा में ठोकर मार दिया। ठोकर इतनी तेज़ थी कि मां बेटी व ई रिक्शा चालक सड़क पर गिर गए।

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली महिला को कुचलते हुए निकल गया। स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेते हुए घायलों को अस्पताल भेजा। वहीं मृतक महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बल्दीराय थाना प्रभारी आरबी सुमन ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली व चालक को हिरासत में लिया गया है। महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: NHM: संविदाकर्मियों को घर के पास मिले तैनाती, संघ ने मिशन निदेशक को लिखा पत्र