Kanpur: सीसीटीवी फुटेज में खुलासा: दो बार कॉलेज के काटे चक्कर, फिर फांदी बाउंड्री, छुपते हुए अंदर गए थे तीनों डॉक्टर

कॉलेज की सुरक्षा व निगरानी के लिए लगाए जाएंगे कैमरे व रहेंगे गार्ड

Kanpur: सीसीटीवी फुटेज में खुलासा: दो बार कॉलेज के काटे चक्कर, फिर फांदी बाउंड्री, छुपते हुए अंदर गए थे तीनों डॉक्टर

कानपुर, अमृत विचार। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के परीक्षा भवन की छत से गिरकर डॉ.दीक्षा तिवारी की बुधवार देर रात डेढ़ बजे मौत हो गई थी। वह अपने दो साथी डॉक्टरों के साथ परीक्षा भवन की छत पर पार्टी कर रही थीं। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि तीनों डॉक्टरों ने पहले रात में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज परिसर के दो बार चक्कर काटे थे। 

उसके बाद जैसे ही एक गार्ड राउंड कर कॉलेज के एलटी थ्री के पास से निकल गया तो तीनों डॉक्टर चुपके से एलटी थ्री की बाउंड्री फांदकर अंदर घुसे और उसके बाद परीक्षा हाल की छत की सीढ़ियों की तरफ गए। पुलिस और मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों द्वारा खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में यह स्पष्ट है कि तीनों डॉक्टरों ने पहले कॉलेज परिसर के दो बार चक्कर काटे और इसके बाद एलटी थ्री के पास गए। 

यहां पर एक गार्ड के निकल जाने के बाद वह एलटी थ्री की बाउंड्रीवॉल फांदकर अंदर गए। यहां से परीक्षा भवन की सीढ़ियों की तरफ गए। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज प्रशासन द्वारा गठित टीम ने जांच शुरू कर दी है। मेडिकल कॉलेज से लेकर हैलट से संबंधित पांचों अस्पतालों व जीएसवीएसएस पीजीआई में डॉक्टरों, स्टाफ व कर्मचारियों के बीच डॉ.दीक्षा की मौत पर चर्चा होती रही। 

मेडिकल कॉलेज की उप प्राचार्य प्रो.रिचा गिरी ने बताया कि कॉलेज परिसर में कैमरे लगे हैं और और कैमरे लगवाएं जाएंगे। जहां लाइट की कमी है, वहांपर बिजली की व्यवस्था की जाएगी। कॉलेज परिसर में सुरक्षा कर्मियों की संख्या में भी बढ़ोत्तरी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: प्लॉट पर कब्जा लेने गए वकीलों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक वकील चपेट में आने से घायल, इलाके में मची अफरातफरी