Unnao: पांच युवक गंगा में डूबे; तीन को सकुशल निकाला, दो के शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

Unnao: पांच युवक गंगा में डूबे; तीन को सकुशल निकाला, दो के शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रहने वाले पांच युवक सोमवार देर शाम गंगा नहाने के लिये गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चंदन घाट पर पहुंचे, जहां पांचों गहरे पानी में जाने के कारण डूबने लगे।

यह देख तट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया, जहां तीन को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। वहीं दो युवक गहरे पानी में जाने के कारण लपता हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर उनकी खोजबीन शुरू कराई है। गोतखोरों ने दोनों शवों को बरामद कर लिया। 

बता दें कानपुर के बेगमपुरवा बाबूपुरवा निवासी गुलफाम (22), मोहम्मद अफरोज (24) पुत्र स्व0 अनवर अली अपने साथी मछरिया नौबस्ता सलमान पुत्र कासिम खान, चांद बाबू पुत्र मुन्ना व जाजमऊ चुंगी निवासी लाला के साथ सोमवार शाम लगभग सात बजे जाजमऊ चंदन घाट पर गंगा नहाने आये थे।

गंगा नहाने के दौरान गुलफाम और अफरोज गहरे पानी में चले गये। यह देख सलमान, चांद और लाला उन्हें बचाने के लिये दौड़े। जिससे वह भी गहरे पानी में जाने से डूबने लगे।

पांचों युवकों को डूबता देख तट पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया। जिस पर तट पर मौजूद लोगों ने गंगा में छलांग लगाई और किसी तरह सलमान, चांद और लाला को सकुशल बाहर निकाला। रात का समय होने के कारण गुलफाम और अफरोज का पता नहीं लग सका।

पांच युवकों की डूबने की जानकारी गंगाघाट कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने शुक्लागंज से गोताखोरों को बुलाया। गोतखोरों ने दोनों शवों को बरामद कर लिया। वहीं डूबने की सूचना उनके परिजनों को दी गई। जिस पर परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- Unnao: गंगा की रेती में मिला अधेड़ का शव; हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि, ग्रामीणों में इस बात की रही चर्चा...पढ़ें