पीलीभीत: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, 14 दिन पहले ही पिता-पुत्र से हुई थी मारपीट...जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत: संदिग्ध हालात में युवक की मौत, 14 दिन पहले ही पिता-पुत्र से हुई थी मारपीट...जांच में जुटी पुलिस

अमरिया, अमृत विचार। मुकदमे की तारीख लेने गए पिता-पुत्र से मारपीट की गई। इसके कुछ दिन बाद पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।  पिता ने मारपीट में आई चोटों से मौत होने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अमरिया थाना क्षेत्र के गांव देवरनिया के रहने वाले ननकू लाल ने बताया कि उनके पुत्र नरेश पाल (26) की शादी डेढ़ साल पहले बीसलपुर क्षेत्र की एक युवती से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही दंपति में झगड़े होने लगे। करीब एक माह पूर्व चार पंचों में बैठकर फैसला करा दिया गया। हालांकि बाद में लड़की पक्ष ने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। 30 मई को वह अपने पुत्र नरेश पाल के साथ तारीख पर गए थे। 

आरोप है कि लड़की पक्ष ने इस दौरान पिता-पुत्र से मारपीट की। जिसमें बेटे को गंभीर चोटें आई। इसकी कोतवाली में तहरीर भी दी गई थी। बेटे नरेश पाल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में कुछ सुधार होने पर उसे बीते दिनों परिजन घर ले आए थे। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद गुरुवार रात को बेटे की मौत हो गई। इसकी सूचना शुक्रवार को अमरिया पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी की। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटे की मौत के बाद परिवार वालों का रोकर बुरा हाल रहा।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: लापता युवक का नहर में मिला शव, चार दिन पहले प्रेमिका के घर लाने को निकला था..हत्या का आरोप