पीलीभीत: लापता युवक का नहर में मिला शव, चार दिन पहले प्रेमिका के घर लाने को निकला था..हत्या का आरोप 

पीलीभीत: लापता युवक का नहर में मिला शव, चार दिन पहले प्रेमिका के घर लाने को निकला था..हत्या का आरोप 

पीलीभीत/माधोटांडा, अमृत विचार: प्रेमिका के घर शादी की बात करने के लिए जाने की बात कहकर निकलने के बाद रहस्यमय ढंग से लापता हुए युवक का शव अपने गांव से करीब पंद्रह किमी दूर माधोटांडा क्षेत्र में हरदोई ब्रांच नहर में मिला। राहगीरों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार वाले शुरुआत से ही प्रेमिका व उसके परिवार पर हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

घुंघचिहाई थाना क्षेत्र के चंदुइया गांव के रहने वाले संजीत मंडल ने बताया कि उनका 28 वर्षीय तहेरा भाई कुमारेश मंडल पुत्र सुनील मंडल गुजरात में रहकर काम करता था। पांच साल से माधोटांडा क्षेत्र की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।छह दिन पहले ही वह गुजरात से वापस आया था। 11 जून को रात आठ बजे वह प्रेमिका के घर शादी की बात करने के लिए जाने की बात कहकर घर से निकला और लापता हो गया था।

इसके बाद उसकी बाइक, मोबाइल और चप्पलें माधोटांडा क्षेत्रमें बड़ी नहर पुल पर मिली थी। परिजन ने प्रेमिका व उसके परिवार पर हत्या कर शव गायब करने का आरोप लगाते हुए सीओ पूरनपुर से शिकायत की थी। शुक्रवार सुबह युवक का शव माधोटांडा क्षेत्र में चांदूपुर गांव के पास हरदोई ब्रांच नहर से बरामद हो गया। जिसके बाद परिवार में चीख पुकार मच गई है। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: वाह रे सिस्टम! गोशालाओं में जो हैं गड़बड़ी के जिम्मेदार, उन्हीं को सौंप दी सत्यापन की कमान