Bareilly News: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Bareilly News: शादी का झांसा देकर सिपाही ने किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

बरेली, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र की एक छात्रा को शादी का झांसा देकर कासगंज में तैनात सिपाही ने दुष्कर्म किया। दबाव बनाने पर शादी करने से इन्कार कर दिया। आरोप है कि इस बीच उसने दूसरी युवती से शादी कर ली। छात्रा ने विरोध किया तो उसके अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने गुरुवार को एसएसपी कार्यालय में मामले की शिकायत की है।

कैंट क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीया पीड़िता का आरोप है कि वह बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। तीन साल पहले उसकी मुलाकात कासगंज निवासी युवक से एक शादी समारोह में हुई थी। इसके बाद उनके बीच बातें होने लगीं। युवक ने उसे पसंद करने की बात बताते हुए शादी करने की इच्छा जाहिर की। आरोप है कि इस दौरान उसने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। दबाव बनाने पर नौकरी लग जाने के बाद शादी करने को कहा। युवक की डेढ़ साल पहले पुलिस विभाग में नौकरी लग गई। 

आरोप है कि नौकरी लगने के बाद दो जून को उसका फोन आया कि वह उससे मिलना चाहता है। इसके बाद वह छात्रा के घर गया और उससे एक बार फिर शारीरिक संबंध बनाए। युवती द्वारा शादी करने की बात पर उसने कहा कि दूसरी जगह उसे 40 लाख रुपये दहेज मिल रहा है। वह अब वहां से ही शादी करेगा। आरोप है कि इस दौरान युवक ने उसका दो बार गर्भपात भी कराया। मामले में छात्रा ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पक्ष देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: शिवसेना कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला, प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन