अंबेडकरनगर: सुर्खियों में रहने वाली किन्नर रेखा के घर संदिग्ध हालत में मिला गुड़िया का शव

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

अंबेडकरनगर: सुर्खियों में रहने वाली किन्नर रेखा के घर संदिग्ध हालत में मिला गुड़िया का शव

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। हंसवर थाना क्षेत्र की बहुचर्चित किन्नर रेखा सिंह के साथ रहने वाले गुड़िया नाम के एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में छत पर पाये जाने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची हंसवर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात बहुचर्चित किन्नर रेखा सिंह के प्रीतमपुर हीरापुर आवास पर उनके ही साथ रहने वाले युवक का शव छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। बताया जाता है कि युवक राम विवाह उर्फ गुड़िया (45) पुत्र जयराम निवासी भलुवानी जनपद देवरिया किन्नर रेखा सिंह के साथ रहता था। जो रात में खाना खाकर छत पर सोने चला गया और बुधवार की सुबह वह मृत अवस्था में मिला।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि यह वही किन्नर रेखा सिंह है जिनके ऊपर पिछले दिनों दो युवकों को नशीला पदार्थ खिलाकर किन्नर बनाए जाने का मामला प्रकाश में आ चुका है।

थाना अध्यक्ष बोले : - इस संदर्भ में नवागत थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडे ने बताया कि शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत का वास्तविक कारण क्या है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: GST टीम ने दुकानों पर की छापेमारी, स्टॉक में कम मिला समान तो थमाया 40 लाख का कर नोटिस