लखीमपुर खीरी: चोरों ने दो मकानों में बोला धावा, नकदी समेत उड़ाए जेवर

लखीमपुर खीरी: चोरों ने दो मकानों में बोला धावा, नकदी समेत उड़ाए जेवर

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना क्षेत्र के ग्राम मन्योरा में मंगलवार की रात चोरों ने दो मकानों पर धावा बोल दिया और चार परिवारों से नकदी और सोने व चांदी के जेवर चोरी कर ले गए।

गांव मन्योरा निवासी सुधीर कुमार ने बताया कि वह लोग परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। मकान के पीछे के हिस्से से चोर रात किसी समय घर में घुस आए। चोर उसका और उसके दो अन्य भाइयों के कमरे सहित तीन कमरों का ताला तोड़कर सोने चांदी के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गए। उन्होंने बताया कि चोर दो मंगलसूत्र, एक नथ, एक जोड़ी पायल, एक जोड़ी मालाऔर 38 हजार रुपए कि नकदी चोरी कर ले गए हैं। 

दूसरे भाई दयाशंकर  के कमरे से एक पांच पेंडिल का माला,दो जोड़ी मंगलसूत्र, दो अंगूठी, दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी माला, दो नथ, दो कमरबंद, एक जेंट्स अंगूठी और तीसरे भाई दिलीप कुमार के कमरे से एक मंगलसूत्र और एक जोड़ी पायल चोर चुरा ले गए।

इसी गांव के पुरषोत्तम के घर से ताला तोड़कर 5 हजार रुपये की नकदी, एक सोने का हार, एक जोड़ी माला, मंगलसूत्र, एक तीन लाकेट वाला माला, एक लाकेट वाला माला, बच्चो के गले का ॐ, दो जोड़ी कुंडल, तीन जोड़ी पायल, आठ जोड़ी बिछिया, दो जोड़ी खडुहा सामान उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: धरने पर बैठे युवक ने पेट्रोल छिड़कर की आत्मदाह की कोशिश