हल्द्वानी: ट्रक की छत पर बैठा था युवक, चालक ने मारे ब्रेक तो...

हल्द्वानी: ट्रक की छत पर बैठा था युवक, चालक ने मारे ब्रेक तो...

हल्द्वानी, अमृत विचार। ट्रक की छत पर बैठना एक युवक की जान का सबब बन गया। जीजा के साथ कबाड़ खरीद कर मुरादाबाद जा रहा साला ट्रक की छत पर बैठा था। अचानक ब्रेक लगने से वह ट्रक की छत से सड़क पर गया और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मंगलवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

जाहिदपुर देवीपुरा मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी अरमान (18 वर्ष) पुत्र रिहासत अपने जीजा फरमान के साथ मुरादाबाद स्थित भोजपुर पीपड़ में कबाड़ का काम करता था। अरमान के चाचा फिरासत ने बताया कि दोनों कबाड़ खरीदने हल्द्वानी आये थे। सोमवार को कबाड़ खरीद कर उसे ट्रक पर लोड किया और मुरादाबाद के लिए निकल पड़े।

रात करीब डेढ़ बजे कालाढूंगी इलाके में अचानक चालक ने ब्रेक लगा दिए और छत पर बैठा अरमान सड़क पर जा गिरा। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एसटीएच पहुंचाया, यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के चाचा फिरासत ने बताया कि युवक चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसका सबसे बड़ा भाई दिव्यांग है। 

ताजा समाचार

कानपुर में मोमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूली करने के मामले में सब इंस्पेक्टर व दरोगा गिरफ्तार...कल दोनों को कर दिया गया था सस्पेंड
जम्मू-कश्मीर पुलिस के खुफिया रोधी दल ने एक नए आतंकी संगठन के खिलाफ मारे छापे, पाकिस्तान का 'बाबा हमास' चला रहा गिरोह 
Lucknow Junction स्टेशन पर लगाई रेल चौपाल, डीआरएम ने यात्रियों से मांगे सुझाव
Bareilly: कैसे होगा एक लाख का लक्ष्य पूरा? अब तक 856 लोगों को मिले कनेक्शन
बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान...इस राज्य में 3 दिन तक स्कूल बंद, 120 KM की स्पीड से चलेंगी हवाएं
बरेली: विपरीत दिशा में आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़े बाइक सवार छात्र, एक की मौत, दूसरा घायल