कानपुर में जेल से छूटे युवक की चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास: पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर में जेल से छूटे युवक की चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास: पुलिस ने शुरू की जांच

कानपुर, अमृत विचार। ग्वालटाेली थानाक्षेत्र में विरोधियों ने जेल से छूटने के बाद युवक की चाकू से गोदकर हत्या करने का प्रयास किया। हो-हल्ला सुन लाेगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गए। युवक को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। 

ग्वालटोली अहिराना निवासी मोहित पाल ने बताया कि प्रत्यूष गुप्ता से उसकी रंजिश चलती है। प्रत्यूष के परिवार से उसका दो साल पहले झगड़ा हुआ था। पुलिस ने उसे हत्या के प्रयास में जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद आरोप बदला लेने की फिराक में घूम रहे थे। ग्वालटोली में रविवार रात को मोहित को प्रत्यूष गुप्ता, टोनी यादव, दीपक राइडर और रतन गुप्ता ने घेर लिया। जमकर पिटाई करने के बाद चाकू से गोदकर हत्या का प्रयास किया।
घायल की मां ने चारों आरोपियों के खिलाफ ग्वालटोली थाने में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। 

ये भी पढ़ें- कानपुर में युवक ने हेड कांस्टेबल को किडनैप कर किया दुष्कर्म: विरोध करने पर दांत तोड़ा, अयोध्या में हैं तैनात

ताजा समाचार

Kanpur News: एसएनके के स्टॉक का मिलान करने में उलझी टीम...करोड़ों रुपये की कर अपवंचना का हो सकता है खुलासा
छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु, एक बालिका घायल
कानपुर में यातायात विभाग ने शहर को बचाने के लिए तैयार किया प्लान: अब रिक्शा और ऑटो इसी 30 नए रूट पर चलेंगे
UP by-polls: करहल से सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने किया नामांकन, अखिलेश और डिंपल भी रहे मौजूद
UP Police के 3 लाख जवानों को योगी सरकार ने दिया दिवाली गिफ्ट, बढ़ाया 2100 रुपये वर्दी भत्ता, आवास भत्ते में भी किया इजाफा
बरेली: पुलिस स्मृति दिवस...शहीद पुलिसकर्मियों को पुष्पचक्र अर्पित कर दी श्रद्धांजलि