मसूरी: महिला के वेश में मिला युवक का शव... इस तरह की मौत का प्रदेश में दूसरा मामला

मसूरी: महिला के वेश में मिला युवक का शव... इस तरह की मौत का प्रदेश में दूसरा मामला

मसूरी, अमृत विचार। उत्तराखंड के मसूरी में लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी के स्टाफ क्वार्टर में एक 22 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक युवक महिला वेशभूषा में था, जिसमें उसने साड़ी पहन रखी थी और मेकअप किया हुआ था। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है, लेकिन मौत की असली वजह जानने के लिए जांच जारी है।

पुलिस ने कमरे का दरवाजा तुड़वाकर शव की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी की। युवक का मोबाइल फोन भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। परिजनों को सूचना दे दी गई है, और पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि युवक ने स्वयं महिला का वेश धारण किया या इसके पीछे कोई और कारण था।

अकादमी के कर्मचारियों ने युवक की मौत पर दुख व्यक्त किया है और इसके रहस्यमय हालात पर हैरानी जताई है। इससे पहले, उधमसिंह नगर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एक एयर ट्रैफिक कंट्रोल असिस्टेंट ने महिला का वेश धारण कर आत्महत्या की थी।

क्या यह आत्महत्या है, या इसके पीछे कोई और रहस्य है? जांच जारी है, और नए तथ्यों के सामने आने पर मामले का सच उजागर होगा।

यह भी पढ़ें - रुड़की: लक्सर के ढाढेकी गांव में फायरिंग से फैली सनसनी

ताजा समाचार

Sunny Deol Birthday : बर्थडे पर सनी देओल का फैंस को सरप्राइज, रिलीज किया फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर
रोहिणी नक्षत्र के अद्भुत संयोग में मनाया जाएगा करवा चौथ का पर्व: ये है चंद्रोदय का समय, जानें क्यों होती है चंद्रमा की पूजा 
'हम यूपी उपचुनाव नहीं लड़ेंगे', LJP चीफ चिराग पासवान ने किया ऐलान
इस दिन मनाया जाएगा दीपावली का पर्व, ये है शुभ मुहूर्त, जानें- कैसे करें माता लक्ष्मी की पूजा
मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा, गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए मांगे थे 50 लाख रुपये
Sunny Deol Birthday : 68 वर्ष के हुए सनी देओल, विरासत में मिली अभिनय की कला...पिता की निर्मित फिल्म 'बेताब' से की थी करियर की शुरुआत