लखीमपुर खीरी: पूर्व आर्मी जवान के घर चोरी, ताला तोड़कर नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर पर हाथ किया साफ

लखीमपुर खीरी: पूर्व आर्मी जवान के घर चोरी, ताला तोड़कर नकदी समेत डेढ़ लाख के जेवर पर हाथ किया साफ

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: शहर के मोहल्ला शिव कॉलोनी के एक घर का चोरों ने ताला तोड़ दिया। उसमें रखी 20 हजार रुपये की नगदी और करीब डेढ़ लाख रुपये के जेवर चोरी कर ले गए। मकान मालिक जब घर वापस लौटे तो घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की है।  

शहर के मोहल्ला शिव कॉलोनी निवासी अनुराग सिंह ने बताया कि वह आर्मी से रिटायर हैं। अपने भाई कुलराज सिंह तोमर व मुनिराज सिंह तोमर भी आर्मी में जवान हैं। तीनों भाई मोहल्ला शिव कालोनी में मकान में रहते हैं। उनके दोनों भाई अपनी ड्यूटी पर थे। वह मकान मे ताला लगा कर 12 मई को वोट डालने के लिए पैतृक गांव थाना फरधान के गांव परसेहरा बुजुर्ग गए थे। 14 जून की शाम जब घर वापस आए तो देखा मकान के दरवाजों पर पड़ा ताला टूटा हुआ था। 

घर के अंदर कमरों में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था। तीन अलमारियों की लाक टूटी हुई थी। उनमें रखा एक हार 15 ग्राम सोने का, 3 जोडी पायल चांदी की, कमरबन्द चांदी व 20 हजार रुपये की नगदी गायब थी। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने घटना की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। शहर कोतवाल अंबर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें- गोंडा-सिद्धार्थनगर और कुशीनगर में मतदान संपन्न कराएगी खीरी पुलिस, 2805 पुलिसकर्मी रवाना