Bareilly News: मैं संदीप सिंह हूं, मेरी सेटिंग शासन तक...आयुष्मान का भुगतान करवा दूंगा

Bareilly News: मैं संदीप सिंह हूं, मेरी सेटिंग शासन तक...आयुष्मान का भुगतान करवा दूंगा

बरेली, अमृत विचार। संदीप सिंह नाम का व्यक्ति निजी अस्पतालों में जाकर प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना के तहत लंबित और निरस्त मामलों में भुगतान कराने का हवाला देकर लोगों को ठगने का काम कर रहा है। 

इसकी भनक लगने पर शासन ने जिलों के सीएमओ को पत्र भेजकर संदीप सिंह नाम के युवक से योजना से जुड़े किसी भी संवाद करने पर सूचित करने को कहा है। सीएमओ ने इस संबंध में आईएमए को भी पत्र लिखकर जानकारी दी है।

सीएमओ ने आईएमए को लिखे पत्र में बताया कि संदीप सिंह नाम का युवक निजी अस्पताल संचालकों से मुलाकात कर निरस्त मामलों का अवैध रूप से भुगतान कराने का हवाला दे रहा है। संचालकों को बरगला रहा है कि उसकी साठगांठ शासन तक है, अगर इस नाम का व्यक्ति अस्पताल में आता है और योजना से जुड़ा कोई दस्तावेज प्रस्तुत करता है तो उससे संवाद न करें। 

हालांकि, यहां से ऐसी शिकायतें सामने नहीं आई हैं। जिले में योजना के तहत 3 लाख 49 हजार पात्र परिवार हैं। 10 लाख 92 हजार कार्ड जारी हो चुके हैं। योजना के तहत कुल 240 अस्पताल अनुबंधित हैं। इनमें निजी अस्पताल 180 हैं। सीएमओ डॉ. विश्राम सिंह ने बताया कि आईएमए को पत्र जारी कर संदीप नाम के व्यक्ति से सतर्क रहने को कहा गया है।

ये भी पढे़ं- बरेली: देवचरा में गरजे अखिलेश यादव, भाजपा और बसपा पर जमकर साधा निशाना