कासगंज में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से मासूम बेटा और मां की जलकर मौत

कासगंज में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से मासूम बेटा और मां की जलकर मौत

कासगंज, अमृत विचार: ढोलना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कैनाल बाइपास पर शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। सड़क किनारे लगे माइल्ड स्टोन से टकराकर बैगनार कार में आग लग गई। जिससे कार सवार ढाई माह का मासूम और उसकी मां जिंदा जल गई। कार चला रहे मासूम के पिता ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन पत्नी और बच्चे को बचाने में कामयाब नहीं हो सका। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। 

जिला बरेली के थाना भमोरा क्षेत्र के गांव रफियाबाद निवासी 30 वर्षीय आशीष यादव अपने ढाई माह के बेटे बाबू एवं 25 वर्षीय पत्नी मीना के साथ गुरुवार की देर रात अपने गांव से मथुरा जाने के लिए बैगनार कार से रवाना हुए।

मथुरा में उन्हें शुक्रवार को दर्शन करने थे। जब कार सवार शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे कैनाल बाइपास से गुजर रहे थे कि तभी ढोलना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव भगवंतपुर के समीप सड़क किनारे मार्ग की दूरी दर्शाने के लिए लगे पत्थर से कार अचानक टकरा गई।

कार की गति तेज थी। पत्थर से टकराते ही कार समीप में ही खंभे से जा टकराई। चिंगारी के साथ अचानक कार में तेज धुएं के साथ आग की लपटें उठ गई। जब तक आशीष कुछ समझ पाता और अपनी पत्नी और बच्चे को बाहर निकाल पाता तब तक आग धूंधूं कर जल उठी।

मासूम बेटा और पत्नी जिंदा जलकर कालकवलित हो गए। आशीष ने कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन काफी हद तक जलकर घायल हो गया था। सूचना पर सीओ सिटी अजीत चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल विभाग बुलाया गया। बमुश्किल आग पर काबू पाया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  

माइल्ड स्टॉन से टकराकर कार में आग लगी। कार में पति पत्नी और बेटा सवार थे। कार चालक आशीष ने कूदकर अपनी जान बचा ली, जबकि ढाई माह का एक बच्चा और उसकी मां की आग से जलकर मौत हो गई। घटना दुखद है--- राजेश कुमार भारती, एएसपी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: बंद मकान पर चोरों ने बोला धावा, ताला तोड़कर लाखों रूपये के जेवर और नकदी ले उड़े चोर