लखनऊ : कार सवार दोस्तों पर झोंका फायर, बाल-बाल बचे 

कार से मिले दो कारतूस,सीसीटीवी फुटेज खंगाल तफ्तीश 

लखनऊ : कार सवार दोस्तों पर झोंका फायर, बाल-बाल बचे 

अमृत विचार, लखनऊ। आशियाना थाना क्षेत्र के रतनखण्ड में सोमवार दिनदहाड़े कार पार्किंग को लेकर बाइक सवार युवकों ने कार सवार दो दोस्तों पर पिस्टल से 3 राउंड फायरिंग झोंक दी। हालांकि कार सवार दोस्तों ने कार भगा ली तो गोली उनको नहीं लगी। वहीं बाइक सवार युवक फायरिंग कर मौके से भाग निकले। मौके से पुलिस को कारतूस मिले हैं। 

आशियाना के सेक्टर एल निवासी अतुल सिंह के पिता शंकर लाल पुलिस विभाग से रिटायर्ड इंस्पेक्टर हैं। अतुल ने बताया कि वह आईएएस की तैयारी कर रहा है और उसका दोस्त सार्थक निवासी वृंदावन कॉलोनी इंजीनियर है। अतुल ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 3: 20 बजे सार्थक की आई 20 कार से वह सार्थक के साथ आशियाना के रतनखंड गया था। पार्क नंबर 10 के किनारे गाड़ी खड़ी करके वह आपस में बातचीत कर रहे थे।

तभी एक स्पलेंडर बाइक से दो युवक आए और कार वहां से हटाने का दबाव बनाते हुए धमकी देने लगे। जैसे ही अतुल और सार्थक ने एतराज जताया तो वह दोनों पिस्टल निकालकर गोली चलाने की बात कहने लगे। अतुल और सार्थक ने गाड़ी भगाई तो बाइक सवार युवकों ने तीन राउंड फायर उन पर झोंक दी। इस दौरान एक गोली पीछे के शीशे में, एक टंकी के पास और एक पीछे के बाएं दरवाजे के पास लगी।

बाइक सवार युवकों के भागने के बाद पीडि़त कार सवार दोस्तों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी होते ही डायल 112 और आशियाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची फिर फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच कराई। पुलिस ने कारतूस बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाल फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।  

ताजा समाचार

Kanpur: छेड़छाड़ से आहत युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, दो सगे भाइयों समेत अज्ञात युवकों पर रिपोर्ट दर्ज
Kanpur: केस्को सिस्टम में खराबी, बिजली का बिल देख हैरान हो रहे उपभोक्ता, खामियां दूर करने में जुटे अफसर
कासगंज: गंगा स्नान को गए तीन श्रद्धालु पानी में डूबे, एक की मौत
प्रयागराज: बैरिकेड तोड़कर मंच पर चढ़े लोग, राहुल गांधी और अखिलेश यादव बिना भाषण दिए फूलपुर से हुए रवाना, देखें Video
Sunglasses Choosing Tips: धूप का अच्छा चश्मा खरीदते समय रखें इन बातों का ध्यान? 
Kanpur: किशोरी संग दुष्कर्म के दोषी को मिली 20 साल की सजा, कोर्ट ने लगाया 40 हजार रुपये का जुर्माना