बरेली: थाना प्रभारी पर फॉलोवर के बेटे को लॉकअप में बंद करने का आरोप

मीरगंज परिसर में रहता है कर्मचारी, आरोप, बेटे को कहा आतंकवादी

बरेली: थाना प्रभारी पर फॉलोवर के बेटे को लॉकअप में बंद करने का आरोप

बरेली, अमृत विचार। मीरगंज थाना परिसर में रह रहे फॉलोवर ने थाना प्रभारी पर बेटे को आंतकवादी बताते हुए बिना वजह लॉकअप में बंद रखने का आरोप लगाया है। आरोप है कि विरोध करने पर थाना प्रभारी ने जातिसूचक बातें कहीं। पीड़ित ने मामले में एक्स पर पोस्ट कर अधिकारियों से शिकायत की।

बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले देवपाल सिंह ने बताया कि वह मीरगंज थाना परिसर में बने आवास में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा 12वीं क्लास में पढ़ाई करता है। 

आरोप है कि उनका बेटा चार दिन पहले घर से मैगी लेने के लिए बाजार जा रहा था। उसके बेटे की दाढ़ी-मूछें थोड़ी बड़ी थीं। इस दौरान थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह ने उसे रोक लिया। जिसके बाद उसे आतंकवादी कहते हुए लॉकअप में बंद कर दिया। उन्हें इसकी जानकारी हुई तो वह थाने पहुंचे। जहां पर थाना प्रभारी से बेटे को बंद करने का कारण पूछा। आरोप है कि इस दौरान थाना प्रभारी ने उनके बेटे को आतंकवादी बताया और गाली-गलौज करते हुए जातिसूचक शब्द कहे। विरोध करने पर कहा कि अगर नहीं सुधरे तो अधिकारियों को गलत रिपोर्ट भेज दूंगा।

उन पर लगाए गए सभी आरोप पूरी तरह से निराधार हैं। कर्मचारी शराब पीने का आदी और काम करने से मना कर देता है। उसका बेटा भी खुराफातियों के साथ घूमता है -कुंवर बहादुर सिंह, थाना प्रभारी।

ये भी पढ़ें- बरेली: पहली बार वोट डालने के लिए उत्साहित हैं युवा, जानें क्या कहा?