बलरामपुर: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, तीन अन्य घायल

बलरामपुर: सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, तीन अन्य घायल

जरवा/बलरामपुर, अमृत विचार। जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई दो मार्ग दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई तथा तीन अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। इन दोनों लोगों को इलाज के लिए गोंडा रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना गत बुधवार रात देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बेला में हुई स्थानीय निवासी जय जय राम यादव खेत में गेहूं की मड़ाई कर चुके थे। रात में वह ट्रैक्टर ट्राली लेकर भूसा लेने जा रही थे। नाले के किनारे अचानक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।

ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबकर जय जय राम की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। देहात कोतवाल दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में अग्रिम विधि कार्रवाई की जा रही है।

दूसरी घटना गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के जैतापुर उतरौला मार्ग पर कुड़ी मोड़ के पास हुई। क्षेत्र के ग्राम महुआ निवासी सोनू में SUV में फिरोजा और अफ्फान को लेकर उतरौला जा रहे थे। कुड़ी मोड़ के पास सामने से आ रहे मिनी ट्रक ने SUV को ठोकर मार दी।

घटना में सोनू, फिरोजा तथा अफ्फान घायल हो गए। तीनों लोगों को इलाज के लिए उतरौला स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिरोजा और अफ्फान की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर गोंडा रेफर कर दिया है।

प्रभारी निरीक्षक थाना गौरा चौराहा तेज नारायण गुपि ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : प्रयागराज: चिता की ठंडी राख पर हो रही सुकून की खेती, कछारी इलाकों में खेती कर चला रहे परिवार