हरदोई: भाई की शादी में शामिल होने गई बहन की नहर में डूबने से मौत, चार दिन बाद मिला शव 

हरदोई: भाई की शादी में शामिल होने गई बहन की नहर में डूबने से मौत, चार दिन बाद मिला शव 

हरदोई, अमृत विचार। फुफेरे भाई की शादी में शामिल होने आई किशोरी अपनी कुछ सहेलियों के साथ नहर में नहाने पहुंची, उसी बीच वह गहरे पानी में डूब कर लापता हो गई। उसकी लगातार तलाश की जा रही थी,गुरुवार को चौथे दिन उसका शव नहर से बरामद किया गया।

बताया गया है कि सण्डीला कोतवाली के असहीं आंख निवासी रोशनलाल की बहन बघौली थाने के राव बहादुर पुर में रहती है। 18 अप्रैल को उसके भांजे मनीराम की शादी थी,जिसमें रोशनलाल अपने परिवार के साथ शामिल होने आया हुआ था। शादी होने के बाद के बाद रोशनलाल की 15 वर्षीय पुत्री पूनम अपनी बुआ के घर रुक गई थी। जैसा कि बताया गया है कि सोमवार की शाम को पूनम वहीं गांव की अपनी कुछ सहेलियों के साथ गांव के किनारे से निकली शारदा नहर में नहाने गई हुई थी। पूनम नहाने के लिए जैसे ही पानी में उतरी,तभी पैर फिसलने से गहरे पानी में चली गई और वहीं से लापता हो गई। उसके साथ गई सहेलियों ने उसे डूबते हुए देखा और शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागी। इसका पता होते ही वहां काफी लोगों की भीड़ लग गई। उसी बीच पूनम की तलाश शुरु हो गई। देर‌ शाम तक कुछ पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। उसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

इस बारे में एसएचओ बघौली विवेक वर्मा ने बताया कि किशोरी की तलाश के लिए पुलिस टीम लगातार उसकी तलाश कर रही थी। उसी बीच गुरुवार को पता चला कि पालपुर के पास डबल नहर में कोई शव है,वहां पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया,जिसकी शिनाख्त पूनम के रूप में की गई। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। शव बरामद होने की खबर से न सिर्फ राव बहादुर पुर बल्कि पूनम के गांव असही आंख में भी कोहराम बरपा हो गया।

ये भी पढ़ें -अयोध्या: नहर में उतराता मिला युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस