लखनऊ: हैवल्स की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 4 घंटे बाद भी नहीं पाया गया आग पर काबू

लखनऊ: हैवल्स की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 4 घंटे बाद भी नहीं पाया गया आग पर काबू

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ में आग लगने का सिलसिला लगातार जारी है राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित हैवेल्स की बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है जिसको बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर मौजूद है।

4 घंटे की लंबी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। हैवेल्स की यह बिल्डिंग विभूति खंड थाना क्षेत्र के अंतर्गत विभूति खंड मार्केट के पास मौजूद है। 

विभूतखंड थाना क्षेत्र स्थित चार मंजिल बिल्डिंग में भीषण आग लग गई आग के लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा है। आग बुझाने पहुंची दमकल की चार गाड़ियां व कर्मचारी आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं आग बुझाने के दौरान एक फायर विभाग का एक कर्मचारी घायल भी हुआ है। 

 

मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि सुबह हैवेल्स की बिल्डिंग में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। घटना के बाद कुछ लोग बिल्डिंग में फंसे थे जिन्हें बाहर निकल गया है।

विभाग पूरी शक्ति के साथ आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहा है। बचाव कार्य के दौरान फायर विभाग के कर्मचारी लक्ष्मी नारायण यादव की हालत बिगड़ी है। हैवेल्स की बिल्डिंग में आग से बचाव के लिए लगाए जाने वाले फायर उपकरण नहीं मिले हैं जिसके चलते बचाव कार्य में फायर विभाग को समस्या हो रही है।

 

यह भी पढ़े : लोकसभा चुनाव 2024: गरजेंगे मोदी, योगी, नड्डा! तो राहुल, प्रियंका और अखिलेश भी भरेंगे हुंकार

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र
MJPRU: 120 कॉलेजों की प्रयोगात्मक परीक्षा कराना चुनौती, बरेली कॉलेज ने विश्वविद्यालय से की केंद्र बदलने की मांग
Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख