Bareilly News: हर कार्यालय के बाबुओं का एक ही बहाना, अब चुनाव बाद आना

Bareilly News: हर कार्यालय के बाबुओं का एक ही बहाना, अब चुनाव बाद आना

बरेली, अमृत विचार। इन दिनों सरकारी कार्यालयों में आने वाले लोगों की समस्या सुनने वाला कोई नहीं है, अधिकांश कार्यालयों में अधिकारी और कर्मचारियों की कुर्सियां खाली रह रही हैं। अगर कोई लिपिक और अन्य कर्मचारी मिल भी गया तो वह यह कह कर लोगों को वापस भेज दे रहा है कि अब चुनाव बाद आना, क्योंकि साहब भी चुनाव में व्यस्त हैं और हम लोगों की भी ड्यूटी लग गई है।

शनिवार दोपहर करीब 12 बजे बाकरगंज निवासी अनीस नगर निगम पहुंचे थे। उन्होंने शिकायत काउंटर पर बताया कि कई दिनों से लाइट खराब है। इस पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि लाइट चुनाव बाद ठीक होगी। 

जन्म प्रमाण के लिए पहुंचीं आयशा ने बेटे के प्रमाण को लेकर जानकारी ली तो एक महिला कर्मचारी ने बताया कि सभी लोग चुनाव में व्यस्त हैं। दस मई के बाद आना। करीब 1 बजे विकास भवन के अधिकांश दफ्तरों में सन्नाटा पसरा था। समाज कल्याण आफिस में दो- तीन कर्मचारी नाश्ता कर रहे थे, इसी बीच एक व्यक्ति पेंशन की जानकारी लेने के लिए पहुंचा तो कर्मचारियों ने बताया कि आज साहब नहीं हैं, चुनाव के बाद उनसे मिलना।

तहसील में निवास और आय प्रमाण पत्र के लिए पहुंचे शहामतगंज निवासी विनय और सौ फुटा रोड निवासी महेश लेखपाल को तलाश कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक कर्मचारी से लेखपाल का मोबाइल नंबर लेकर बात की। उधर से जवाब मिला कि बूथ पर व्यवस्था करने की जिम्मेदारी मिली है। इस समय फुर्सत नहीं है। 9 मई के बाद आना तो काम होगा।

उद्योग एवं उद्यम प्रोत्साहन विभाग में फरीदपुर निवासी सुनीता आई थीं। उन्होंने रोजगार के लिए लोन चाहिए था। इसकी जानकारी तो आधी अधूरी मिली। उनसे कर्मचारी ने चार जून के बाद आने को कहा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बीआईयू में तीन दिवसीय स्पेक्ट्रा का शनिवार को हुआ समापन, सौ मीटर दौड़ में अभिषेक और निशा रहे प्रथम

 

ताजा समाचार

मोदी ने किया अयोध्या के गौरव को पुनर्स्थापित: लल्लू सिंह
Etawah: गर्मी से बचने के लिए एसी और कूलर में रह रहे जंगल के राजा, सफारी में वन्यजीवों को भीषण गर्मी से बचाने की कवायद
बाराबंकी: रैली में राहुल गांधी के नहीं पहुंचने को भूपेश बघेल ने बताया भाजपा की साजिश, कहा- केवल क्योटो में होगी टक्कर
Lok Sabha Election 2024: मनमोहन सिंह और आडवाणी ने घर से किया मतदान, निर्वाचन अधिकारी ने दी जानकारी
Kanpur: मंजू श्री टाकीज में चल रहे निर्माण कार्य की भरभराकर गिरी दीवार... हादसे के बाद मची चीख-पुकार, तीन मजदूर घायल
Kanpur: कमरे में पड़ा मिला युवक का शव...परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शराब की बोतल और प्रतिबंध इंजेक्शन मिले