बदायूं: गंगा एक्सप्रेस-वे की आड़ में खनन, डंपर और पोकलेन मशीन पकड़ी

सूचना मिलने पर कसेर पनौटा क्षेत्र में मौके पर पहुंचे थे खनन अधिकारी बृज बिहारी

बदायूं: गंगा एक्सप्रेस-वे की आड़ में खनन, डंपर और पोकलेन मशीन पकड़ी

कुंवरगांव, अमृत विचार। थाना कुंवरगांव क्षेत्र में निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस वे पर तेजी से काम चल रहा है। जहां मिट्टी का भी काम हो रहा है। खनन माफियाओं ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। गंगा एक्सप्रेस वे निर्माण की आड़ में वहां से मिट्टी उठाकर प्राइवेट जगहों पर डाली जा रही है। बुधवार को खनन अधिकारी ने एक डंपर और एक पोकलेन मशीन पकड़कर थाने में खड़ी कराई है।

बुधवार को कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव कसेर पनौटा में डंपरों से एक प्राइवेट जगह पर मिट्टी डाली जा रही थी। किसी ने अधिकारियों को सूचना दी। खनन अधिकारी बृज बिहारी मौके पर पहुंच गए। गांव निवासी राजाराम के प्लाट में मिट्टी डाली जा रही थी। एक डंपर और एक पोकलेन मशीन को पकड़ लिया। पोकलेन मशीन चालक मौके से भाग गया। खनन अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। 

पोकलेन मशीन का चालक न मिलने से मशीन सीज करके गांव में खड़ी कर दी गई है। वहीं डंपर को थाने पर खड़ा कराया गया है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार के अंडर में काम कर रहे मजदूर पांच हजार रुपये डंपर मिट्टी कहीं भी प्राइवेट जगह पर रात में उतार देते हैं। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एक डंपर और पोकलेन मशीन पकड़ी गई है। जिनसे प्राइवेट जगह मिट्टी डाली जा रही थी। मशीनों को सीज किया गया है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: पेड़ पर लटका मिला चार दिन से लापता युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

ताजा समाचार

Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
उन्नाव: ब्याज पर दिये करोड़ों रुपए न मिलने पर युवक ने आत्महत्या करने का वीडियो किया वायरल, जांच में जुटी पुलिस
IPL 2024: आरसीबी ने गुजरात को चार विकेट से रौंदा, डुप्लेसी और विराट ने खेली तूफानी पारी