बदायूं: दोस्तों के साथ स्नान करने आया बिहार का छात्र गंगा में लापता, अभी तक नहीं मिले शव

अपने दोस्तों के साथ भागीरथी घाट पर स्नान करने आया था छात्र

बदायूं: दोस्तों के साथ स्नान करने आया बिहार का छात्र गंगा में लापता, अभी तक नहीं मिले शव

कछला, अमृत विचार। गंगा स्नान करने के लिए भागीरथी घाट पर आए पॉलीटेक्निक का छात्र गहरे पानी में चला गया और डूब गया। गोताखोरों की तीन टीमों ने गंगा में छात्र की तलाश की लेकिन शाम तक कुछ पता नहीं चल सका।

बिहार राज्य के जिला बेगूसराय निवासी मुनीश कुमार पुत्र अनिल जिला कासगंज के याकूतगंज स्थित एमएमआईटी पॉलीटेक्निक से इलेक्ट्रिकल ट्रेड के तृतीय वर्ष का छात्र था। वह अपने साथी सागर, मोहित, इंद्रजीत, प्रमेंद्र, सतीश, रामशरण पटेल और नागेंद्र के साथ रविवार के अवकाश को शाम के समय गंगा स्नान करने के लिए कछला स्थित भागीरथी घाट गया था। वह अन्य साथियों के साथ स्नान कर रहा था। 

इसी दौरान मुनीश कुमार गहरे पानी में चला गया और डूबने लगे। उनके साथियों ने शोर मचाया। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा दी। नाविक भी डूबने की ओर गए लेकिन पानी का बहाव ज्यादा होने से मुनीश कुमार का कुछ पता नहीं चला। सूचना पर कछला चौकी इंचार्ज हरवीर सिंह पहुंचे।

उन्होंने छात्र की तलाश करने को गोताखोरों की तीन टीमें बनाकर गंगा में भेजा। उझानी के इंस्पेक्टर मनोज कुमार घाट पर पहुंचे। छात्रों से जानकारी की। वहीं उनके कॉलेज के छात्र घाट पर आ गए। पुलिस के इंतजाम नाकाफी बताते हुए लापरवाही का आरोप लगाया। देर शाम तक छात्र की तलाश नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें- बदायूं: यूपी बोर्ड परिणाम आने के बाद युवाओं में करियर को लेकर चढ़ा जुनून