PM Modi Road Show: कानपुर में ‘नमो उत्सव’ से माहौल बना गए पीएम मोदी; जगा गए लोकसभा चुनाव के लिए उत्साह

5.45 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे, गुमटी गुरुद्वारे पर माथा टेक रथ पर हुए सवार

PM Modi Road Show: कानपुर में ‘नमो उत्सव’ से माहौल बना गए पीएम मोदी; जगा गए लोकसभा चुनाव के लिए उत्साह

कानपुर, अमृत विचार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार शाम को कानपुर में भव्य रोड शो करके मतदाताओं के बीच चुनावी माहौल बना गए। भारी भीड़ के बीच गुमटी गुरुद्वारे पर माथा टेककर शुरू हुए रोड शो के दौरान मोदी-मोदी और नमो-नमो की गूंज रही। बिना बोले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने 52 मिनट तक भीड़ को बांधे रखा। 

भीड़

क्या बच्चे, क्या बड़े, क्या बुजुर्ग और महिलाएं, सब जोश से लबरेज रहे। आस-पास के जिलों से भी भीड़ आई। रोड शो के रथ पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कानपुर नगर प्रत्याशी रमेश अवस्थी, अकबरपुर प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले और पूर्व सांसद सत्यदेव पचौरी भी रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष विमान चकेरी एयरपोर्ट पर शाम 5.45 बजे पहुंचा। यहां विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना व भाजपा विधायकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उनकी फ्लीट 5.47 पर एयरपोर्ट से निकली। उन्होंने रामादेवी चौराहे के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 

पीएम मोदी शाम करीब 6.18 मिनट पर गुमटी गुरुद्वारा पहुंचे जहां पहले से मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गुमटी गुरुद्वारा कमेटी ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी और योगी ने गुरुद्वारा परिसर में माथा टेका और कुछ देर वहां बैठे भी। करीब 6.38 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुद्वारे से बाहर निकले और रोड शो के रथ पर सवार हो गये। 

भवनों की छतों पर खड़े लोगों ने मोदी-योगी के ऊपर फूलों की वर्षा की। पीएम मोदी और योगी ने कमल के निशान वाली एलईडी लाइट लेकर अभिवादन स्वीकार किया। दोनों प्रत्याशी भी हाथ जोड़े रहे। रोड शो खोया मंडी तिराहा कालपी रोड तक गया। करीब 52 मिनट के रोड शो के दौरान कानपुर और आस-पास के जिलों से पहुंची जनता ने पोस्टर और मोबाइल टार्च के जरिये अभिवादन किया।

यह भी पढ़ें- Fatehpur: बीजेपी विधायक और उनके बेटे पर महिला ने लगाए आरोप, बोलीं- निर्माण कार्य रूकवाया, दी धमकी...

 

ताजा समाचार

'अपने सभी बड़े नेताओं के साथ कल भाजपा मुख्यालय जाऊंगा, वे जिन्हें भी...', बिभव की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल
चुनावी खर्च में गठबंधन प्रत्याशी से पीछे हैं बीजेपी की राजरानी, तनुज ने 31 लाख तो भाजपा प्रत्याशी ने खर्च किए 18.63 लाख 
कासगंज: महिला को धोखा देकर ले गए सोने चांदी के आभूषण और नगदी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
किशोरी के अपहरण व दुराचार के दो दोषियों को 10 साल कठोर कारावास की सजा
मुरादाबाद : कम वसूली पर तहसीलदार कांठ से स्पष्टीकरण लेने का अध्यक्ष ने दिया निर्देश, डीएम ने कहा- लापरवाही नहीं होनी चाहिए
लखनऊ पहुंचा चौकीदार पिटाई का मामला, SC-ST आयोग ने बरेली के SSP से मांगी रिपोर्ट