Bareilly News: सीनियर डीसीएम फ्रेट रिचा शर्मा ने बरेली जंक्शन का किया निरीक्षण, जनता खाना नहीं बेचने वालों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

Bareilly News: सीनियर डीसीएम फ्रेट रिचा शर्मा ने बरेली जंक्शन का किया निरीक्षण, जनता खाना नहीं बेचने वालों पर कार्रवाई के दिए निर्देश

बरेली, अमृत विचार। सीनियर डीसीएम फ्रेट रिचा शर्मा ने बुधवार को बरेली जंक्शन का निरीक्षण किया। उन्होंने जनता खाना चेक किया और न बेचने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने इंजीनियरिंग, वाणिज्य और ऑपरेटिंग विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्टॉल संचालकों को निर्देश दिए कि हर हालत में जनता खाना अपने स्टाल पर रखें ताकि यात्रियों को सस्ता भोजन मिल सके। वाणिज्य निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि जनता खाना नहीं मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी। हालांकि निरीक्षण के दौरान जनता खाना बिकता पाया गया। 

पिछले दिनों अमृत विचार की पड़ताल में स्टेशन पर जनता खाना बिकता नहीं पाया गया था। वह करीब एक घंटा पार्सल कार्यालय में रहीं और पार्सल पर्यवेक्षक को संबंधित दिशा निर्देश दिए। वह टिकट विंडो, पे एंड यूज शौचालय को भी चेक करने के लिए पहुंचीं। इसके बाद आरक्षण कार्यालय में यूटीएस एप डाउनलोड करने के बारे में यात्रियों को जागरूक किया।

घर बैठे बुक हो सकेगा अनारक्षित टिकट
मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम कोचिंग आदित्य गुप्ता ने बताया कि यूटीएस एप में जिओ फेंसिंग दूरी की सीमा को हटा दिया गया है। पहले यात्री स्टेशन से निर्धारित दूरी के अंदर ही अनारक्षित टिकट बुक कर सकते थे, लेकिन अब अपने घर बैठकर भी यात्री यूटीएस एप से अनारक्षित टिकट बुक किया जा सकेगा।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: याचिका दायर करने हाईकोर्ट पहुंचे छोटेलाल गंगवार, वकीलों से ली सलाह