बाराबंकी: रात को सोते समय भतीजी को उठा ले गया मौसा, खेत में दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

बाराबंकी: रात को सोते समय भतीजी को उठा ले गया मौसा, खेत में दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

बाराबंकी, अमृत विचार। भतीजी के साथ दुष्कर्म के आरोपी  मौसा को लोनीकटरा पुलिस ने बुधवार को  दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार कर लिया। पूरा मामला लोनीकटरा क्षेत्र का है यहाँ रात शादी समारोह में  में शिरकत करने दो बेटियां  मायके आई हुई थी। छोटी बेटी की नौ वर्षीय नाबालिग पुत्री रात सो रही थी तभी दिनेश नाम का शख्स जो रिश्ते मे नाबालिग का मौसा था उसे उठाकर खेत में चला गया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे मरणासन्न हालत में छोड़कर वापस आकर सो गया। 

रिश्ते को कलंकित करने वाले मौसा को मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म के आरोप में लोनीकटरा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। सीएचसी में मेडिकल परीक्षण के बाद पीड़िता को इलाज के लिये जिला चिकत्सालय रेफर किया गया। सुबह घर में बालिका को ना पाकर  परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो गांव के प्राथमिक विद्यालय के सामने वह कराहती हुई मरणासन्न हालत में मिली।

परिजनों ने तुरंत पुलिस को  इस बात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग की गंभीर हालत देखकर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्रिवेदीगंज पहुंचाया। जहाँ मेडिकल परीक्षण के बाद से उसे इलाज के लिये जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वहीं नाबालिग के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार किया और सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: जांच अधिकारी के डिस्चार्ज ऑर्डर की वैधता को जांच सकता है श्रम न्यायालय