Auraiya News: सुरभि ने संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा में 56 वीं रैंक हासिल की, छात्रा का हुआ स्वागत

औरैया में सुरभि ने संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा में 56 वीं रैंक हासिल की

Auraiya News: सुरभि ने संघ लोक सेवा आयोग परीक्षा में 56 वीं रैंक हासिल की, छात्रा का हुआ स्वागत

औरैया, अमृत विचार। सेंट जोसेफ विद्यालय एन.टी.पी.सी. दिबियापुर के लिए ये गौरव का दिन रहा क्योंकि उनके विद्यालय में के.जी. से कक्षा 10 तक की शिक्षा ग्रहण करने वाली छात्रा सुरभि श्रीवास्तव जिन्होनें संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित देश की सबसे प्रतिष्ठित परीक्षा में 56 वीं रैंक लाने वाली पूर्व छात्रा का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। 

इस अवसर पर एन.टी.पी.सी. के सी.जी. एम. श्री. जयदेव परिदा, ए.जी.एम तनमोय दत्ता, बी.एस.ए अनिल कुमार एवं माता-पिता मौजूद रहे। विद्यालय की प्राचार्या सिस्टर रोजमी ने सुरभि को को शॉल पहनाकर सम्मानित किया तथा विद्यालय के प्रबंधक फादर जियो एवं एनटीपीसी सीजीएम ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर अभिवादन किया।

सुरभि ने अपने संबोधन में विद्यालय के छात्रों को मार्गदर्शन करते हुए उन्हें पूर्ण निष्ठा एवं तनाव रहित रहकर अध्ययन करने की सलाह दिन। उन्होंने संत जोसेफ के शिक्षक-शिक्षिकाओं का आभार व्यक्त करते हुए यहाँ पर रहकर बच्चों को अपना सर्वांगीण विकास करने के लिए प्रेरित किया।कार्यक्रम का संचालन वि‌द्यालय के वरिष्ठ शिक्षक फ्रांसिस थॉमस ने किया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: जलपान, जयमाल के बाद फेरों में पहुंची दुल्हन बोली- नहीं करूंगी शादी...आखिरी तक समझाने में जुटे रहे लोग