Auraiya Accident: अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई पति की मौत, पत्नी व मासूम गंभीर घायल

औरैया में सड़क हादसे में एक की मौत

Auraiya Accident: अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई पति की मौत, पत्नी व मासूम गंभीर घायल

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम भाऊपुर के समीप बुधवार की दोपहर अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार एक युवक, उसकी पत्नी व मासूम बालक रोड पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर घायल युवक की पत्नी व बच्चे को कानपुर रेफर कर दिया। हादसे की जानकारी पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई।

कानपुर नगर के थाना नौबस्ता मोहल्ला संजय गांधी नगर निवासी रामराज सिंह 36 वर्ष पुत्र जयदेव बुधवार की दोपहर में अपनी रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद इटावा की ओर से कानपुर वापस जा रहे थे। बाइक जैसे ही कोतवाली क्षेत्र के हाईवे रोड ग्राम भाऊपुर के समीप पहुंची, उसी समय बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। 

जिससे बाइक सवार रामराज सिंह एवं उसकी 30 वर्षीय पत्नी रचना तथा पांच वर्षीय पुत्र नैतिक गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से तीनों घायलों को 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सक  ने रामराज सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर घायल रचना एवं उसके पुत्र नैतिक को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया। मृतक एवं उसकी पत्नी व बच्चे  के सिर में गंभीर चोटे आई। दुर्घटना की प्राथमिक सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी गई। 

सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई, मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। बताया जाता है कि बाइक चालक रामराज सिंह हेलमेट नहीं लगाये हुए था। वह हेलमेट को अपने हाथ में लिए हुए था। जिसके कारण गंभीर हेड इंजरी हुई और उसकी मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur Accident: सजेती में ऑटो और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत...हादसे में आधा दर्जन लोग घायल