अयोध्या: सभासद को मिली ठेकेदार से धमकी, बढ़ा घमासान 

अयोध्या: सभासद को मिली ठेकेदार से धमकी, बढ़ा घमासान 

सोहावल/अयोध्या, अमृत विचार। नगर पंचायत खिरौनी सुचित्तागंज में वर्चस्व को लेकर घमासान बढ़ता जा रहा है। EO और चेयरमैन प्रतिनिधि के समर्थकों में कुछ दिन पहले हुई झड़प और लगे विरोध के नारे ने गुटबाजी की नींव मजबूत कर दी है। जिन विकास योजनाओं का प्रस्ताव बना अमल में लाने में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर सोमवार को एक सभासद ने विरोध जताया तो ठेकेदार ने सभासद के साथ बदसलूकी कर धमकी दी है। इसकी शिकायत उपजिला अधिकारी से की गई है।

आरोप है नगर पंचायत के एक ठेकेदार द्वारा रेलवे फाटक से स्वास्थ केंद्र जाने वाली सड़क के किनारे जल भराव रोकने के लिए नाली का निर्माण कराना शुरू किया। पीली ईंटो का प्रयोग कर मानक के विपरीत निर्माण किया। सभासद फरीद अहमद ने इसे लेकर चेयरमैन और EO से एतराज दर्ज कराते शिकायत की। यह ठेकेदार को नागवार गुजरा।

मंगलवार को सभासद को कार्यालय में पाकर बदसलूकी करने का प्रयास कर देख लेने की धमकी दी है। इसे लेकर सभासद ने ठेकेदार बताए जा रहे अखंड प्रताप पर EO के संरक्षण का आरोप लगाया है। उपजिला अधिकारी से शिकायत करते हुए जांच और कार्यवाही की मांग की है। उपजिला अधिकारी अशोक कुमार सैनी ने बताया सभासद की शिकायत मिली है। जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई तय होगी

 

यह भी पढ़े : इस 3 ट्रिक से आपका फ़ोन आपको पूरी रात जगाए नहीं रखेगा