किच्छा: विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, शिकायत करने पर परिजनों से भी हाथापाई

किच्छा:  विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, शिकायत करने पर परिजनों से भी हाथापाई

किच्छा, अमृत विचार। विवाह के एक वर्ष बाद ही पति एवं ससुरालियों  ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विगत करीब 2 वर्षों से पीड़िता अपने मायके में रह रही है। सप्ताह पूर्व पीड़िता अपने परिवार जनों के साथ किच्छा कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराने जा रही थी।

आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में ससुरालियों  ने उन्हें घेर लिया और विवाहिता सहित परिवार जनों के साथ जमकर मारपीट की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने  रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ग्राम इंदरपुर, थाना किच्छा निवासी गौरव सिंह पुत्र व्यास मुनि ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन गरिमा का विवाह 28 जून 2020 को ग्राम वीरेंद्र नगर गोठा, थाना सितारगंज निवासी मयंक कुमार पुत्र प्रेम सागर के साथ किया था तथा विवाह के एक वर्ष बाद ही पति मयंक कुमार, देवर अजय, दीपक, सूरज तथा  ससुर प्रेम सागर सहित तीन अन्य लोगों ने गरिमा के साथ जमकर मारपीट की और घायल अवस्था में उसे घर से निकाल दिया।

उन्होंने बताया कि करीब 2 वर्षों से  पीड़िता मायके में ही अपने परिवार जनों के साथ रह रही है। जबकि ससुरालियों द्वारा लगातार पीड़िता के मायके वालों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। आरोप लगाया कि विगत 19 अप्रैल को पीड़ित तथा उसके परिवारजन किच्छा कोतवाली में सूचना दर्ज करने जा रहे थे कि इसी दौरान नगर स्थित स्टेट बैंक के सामने जीजा मयंक कुमार, अपने पिता, भाई तथा अन्य साथियों के साथ मौके पर पहुंचा तथा बहन गरिमा एवं परिवार जनों के साथ जमकर मारपीट की। घटना में बहन  गरिमा गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है।