Unnao News: सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के समर्थन में डिम्पल यादव ने किया रोड शो...बोली- 10 सालों में देश का बिगड़ा वातावरण

उन्नाव में सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के समर्थन में डिम्पल यादव ने किया रोड शो

Unnao News: सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के समर्थन में डिम्पल यादव ने किया रोड शो...बोली- 10 सालों में देश का बिगड़ा वातावरण

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव में चौथे चरण में 13 मई को लोकसभा चुनाव का मतदान होना है। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों अब जनता के बीच पहुंचकर अपनी-अपनी उपलब्धियों को गिना रही हैं। 

बुधवार उन्नाव से इंडिया गठबंधन सपा से प्रत्याशी अन्नू टंडन के समर्थन में मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव ने जनसभा को संबोधित किया और फिर शहर में रोड शो निकाल कर विपक्षियों को ताकत का एहसास कराया। सपा प्रत्याशी ने कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचकर नामांकन पत्र भी दाखिल किया है।

सपा

बता दें बुधवार को उन्नाव से इंडिया गठबंधन सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के नामांकन में मैनपुरी सांसद डिंपल यादव हेलीकॉप्टर से अकरमपुर स्थित हेलीपैड पहुंची। जहां सपा प्रत्याशी अन्नू टंडन, जिलाध्यक्ष राजेश यादव, सुनील साजन समेत अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया है। जिसके बाद वह रामलीला मैदान में पहुंची। जहां डिम्पल यादव हजारों की संख्या में मौजूद सपा कार्यकताओ का आभार व्यक्त करती हुयी मंच पर पहुंची। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। पिछले 10 सालों में देश का वातावरण बिगड़ा हुआ है। देश में युवा वर्ग, किसान वर्ग, माता बहने किसी को भी मूलभूत सुविधा नहीं मिल पा रही हैं। सरकार ने जो विकास कार्य का वादा जनता से किया था, पिछले 10 साल की सरकार ने कुछ नही किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश युवाओं का प्रदेश है, लेकिन रोजगार और नौकरी के मामले में जीरो है। 

भाजपा सरकार जीरो टॉरलेन्स की बात करती है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है। सरकार भर्ती निकलती है, लेकिन बाद में निरस्त कर देती है। यह सब सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है। सरकार ने किसान भाइयों को बर्बाद कर दिया है। किसान रात के समय आवारा जानवरों को ताक रहे हैं, फिर भी आवारा जानवर उनके खेतों के फसलों को नष्ट कर रहे हैं। 

युवा फौजी की नौकरी करके देश की सेवा करता था, लेकिन इस सरकार ने अग्नि वीर लाकर कर हमारे युवाओं को भी मायूस करने का काम किया है साथ ही देश का भी सम्मान गिराने का काम किया है। हमारे जवान पुलवामा में शहीद हुए तो उनके पत्नियों के मंगलसूत्र छीनने का काम किया है। 

सरकार आज तक बता नहीं सकी कि हमला कब और कैसे हुआ था। किनके द्वारा किया गया था सरकार कोई जवाब नहीं दे पायी है। ऐसे में अभी वक्त है संविधान को बचाने के लिये लोकसभा चुनाव में हम सबको एक होना पड़ेगा। उन्होंने सभी से एक तरफ होकर प्रत्याशी अन्नू टण्डन को जीताने की अपील की। 

इसके बाद अचलगंज तिराहा से छोटा चौराहा और बड़ा चौराहा रोड शो निकाल कर जनता से अन्नू टंडन को जिताने की अपील की। रोड शो के बाद डिंपल यादव ने उन्नाव कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचकर सपा प्रत्याशी अन्नू टण्डन के साथ नामांकन पत्र दाखिल कराया।

ये भी पढ़ें- Karauli Sarkar: पितृ ऋण से मुक्त होना मनुष्य के लिए जरूरी, करौली शंकर महादेव धाम में पूर्वज मुक्ति के लिए किया गया हवन