अमरोहा : ग्राम प्रधान के पिता की सिर में गोली मारकर हत्या, पुलिस की तीन टीमें जांच के लिए गठित

गांव गालिबबड़ा की घटना, रिश्तेदार पर हत्या करने का शक जताया, जेएस हिंदू कॉलेज में दो साल पहले चपरासी थे चंद्रपाल सिंह

अमरोहा : ग्राम प्रधान के पिता की सिर में गोली मारकर हत्या, पुलिस की तीन टीमें जांच के लिए गठित

अमरोहा,अमृत विचार। नौगांवा सादात क्षेत्र के गांव गालिबबड़ा में रविवार रात ग्राम प्रधान अरविंद यादव के पिता चंद्रपाल सिंह (62) की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्राम प्रधान ने एक रिश्तेदार पर हत्या का शक जताया है। फॉरेंसिक व डॉग स्कवाड टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। एएसपी राजीव कुमार सिंह ने घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस की तीन टीमें जांच के लिए गठित की हैं।

बताया गया कि गांव गालिबबड़ा निवासी अरविंद कुमार ग्राम प्रधान हैं। उनके पिता चंद्रपाल सिंह अमरोहा नगर स्थित जेएस हिंदू कॉलेज में दो साल पहले चपरासी के पद से रिटायर्ड हुए थे। चंद्रपाल के परिवार में पत्नी अंगूरी देवी व दो बेटे नीरज व अरविंद और दो बेटियां हैं। बड़े बेटे नीरज गजरौला में हाईवे स्थित एक होटल में नौकरी करते हैं। अब चंद्रपाल गांव में दूध का काम करते थे। रविवार रात परिवार के सभी सदस्य घर में सोए हुए थे जबकि चंद्रपाल सिंह घर के आंगन में चारपाई पर सो रहे थे।

रविवार रात करीब तीन बजे अज्ञात लोगों ने चंद्रपाल सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह पांच बजे नींद से जागने के बाद परिजन कमरे से बाहर आए तो चंद्रपाल सिंह का शव बिस्तर पर लहूलुहान हालत में पड़ा था। इसे देखकर परिजनों में चीख पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। एएसपी और सीओ अंजलि कटारिया ने भी घटनास्थल पर लोगों से जानकारी ली। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

एएसपी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। ग्राम प्रधान ने एक रिश्तेदार पर पिता की हत्या करने का शक जताया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमें में लगाई गई हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें ; अमरोहा : मोबाइल फोन पर वीडियो देखते समय आया हार्ट अटैक, 11वीं के छात्र की मौत