Kannauj: शराबी भाइयों ने जमकर काटा हंगामा, पकड़ने गये होमगार्ड की वर्दी नोची, पुलिस से की गाली-गलौज

Kannauj: शराबी भाइयों ने जमकर काटा हंगामा, पकड़ने गये होमगार्ड की वर्दी नोची, पुलिस से की गाली-गलौज

कन्नौज, अमृत विचार। शराबी भाइयों ने मोहल्ले में हंगामा काटा। पडोसी के मकान पर पत्थर बरसाये। सूचना पर कोतवाल के निर्देश पर पकड़ने गये होमगार्डों से अभद्रता कर वर्दी नोच ली। किसी तरह एक को होमगार्डों ने पकड़ लिया। कोतवाली में पकड़ कर लाये गये शराबी ने पुलिस से भी गाली गलौज की।

सदर कोतवाली के मोहल्ला अकबरपुर सराय घाघ निवासी राजू दुबे शराब के नशे में शनिवार की रात करीब नौ बजे मोहल्ले के निवासी धीरेंद्र दुबे के मकान के बाहर उनकी पत्नी वंदना दुबे से गाली गलौज कर रहा था। जब उसने गाली देने से मना किया तो मकान पर पत्थर फेकना शुरू कर दिया। इससे धीरेंद्र दुबे की उगली में पत्थर लगा। 

इसके बाद परिजन दरबाजा बंद कर अपने घर चले गये। सुबह होने पर इसी बात को लेकर राजू व उनके दो अन्य भाइयों ने शराब के नशे में हंगामा काटना शुरू कर दिया। वंदना दुबे व उनके पति धीरेंद्र दुबे को गाली गलौज किया। पत्थर भी फेकने लगे। इस पर सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई तो कोतवाली प्रभारी दिग्विजय सिंह के निर्देश पर सिपाहियों के चुनाव डेयूटी में जाने से होमगार्ड जवान दिनेश व शिव शंकर को शराबी को पकड़े के लिये भेजा गया। 

होमगार्डों ने जब शराबी राजू दुबे को रोकने का प्रयास किया तो शराब के नशे में तीनों भाइयों ने पहले तो होमगार्डों के साथ अभद्रता की, जब उनको पकड़े के लिये होमगार्ड आगे बढ़े तो तीनों भाई मौके से भागने लगे। इसी बीच होमगार्डों ने राजू दुबे को मौके से पकड़ लिया। इस पर शराब के नशे में राजू ने होमगार्ड से अभद्रता की और उनकी वर्दी नोंच ली। 

उनकी नेम प्लेट व सोल्डर प्लेट टूट गई। किसी तरह होमगार्ड राजू को पकड़ कर कोतवाली लाये। जहां वह होमगार्ड से उसझ कर मारपीट करने लगा। यही नहीं उसने पुलिस व होमगार्डों को गाली गलौज की। पुलिस ने किसी तर काबू में कर कमरे में बैठा दिया। मामले में वंदना दुबे पत्नी धीरेंद्र दुबे ने सदर कोतवाली में राजू दुबे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: शोहदे ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया में किया वायरल, रिपोर्ट दर्ज