बरेली: ठेला लगाने के विवाद में युवक की हत्या कर शव बेड में छिपाया, पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया

सेटेलाइट बस अड्डे के पास लगाता था खीरे का ठेला

बरेली: ठेला लगाने के विवाद में युवक की हत्या कर शव बेड में छिपाया, पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया

बरेली, अमृत विचार। सेटेलाइट बस अड्डे के पास ठेला लगाने के विवाद में युवक की लाठी-डंडें पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद शव को बेड के अंदर छिपा दिया और रात भर उसपर सोते रहे। दंबगों ने युवक के दोस्त की भी पिटाई की। पुलिस ने युवक का शव बरामद कर चार लोगों को हिरासत में लिया है।

बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगंगा नगर कॉलोनी निवासी अरविंद उर्फ चेपी (30) नकटिया में पत्नी अलीशा के साथ किराये के मकान में रहता था। अरविंद सेटेलाइट बस अड्डे के पास खीरा का ठेला लगाता था। देर रात तक घर न पहुंचने पर पत्नी अलीशा ने अरविंद के नंबर पर कॉल की तो किसी ने फोन उठाया और कहा कि अरविंद को चोट लग गई है और उसे अस्पताल लेकर जा रहे है। कई बार कॉल करने पर मोबाइल बंद हो गया। 

अलीशा ने रविवार सुबह दोबारा अरविंद के नंबर पर कॉल तो फोन उठाने वाले ने कहा कि वह रात में ही चला आया था। इसके बाद अलीशा के कहने पर अरविंद के परिजन सेटेलाइट बस अड्डे पहुंचे और तलाश शुरू कर दी। पुलिस से भी शिकायत की तब पता चला कि अरविंद को कुछ लोग नवादा शेखान में ले गए हैं। इसके बाद अरविंद को तलाश करते हुए पुलिस नवादा शेखान में एक मकान पर पहुंची और वहां से बेड से अरविंद का शव बरामद कर लिया। अरविंद के शरीर पर चोटों के कई निशान थे। पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

टेंपों में जबरन डालकर ले गए
अरविंद के पिता सत्यपाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके बेटे अरविंद का शनिवार रात कालीबाड़ी फाल्तूनगंज निवासी सेवाराम से ठेला लगाने को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद सेवाराम का बेटा विशाल उर्फ मूंगफली टेंपो से अपने तीन साथियों के साथ पहुंचा और अरविंद और उसके दोस्त विपिन को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की। इसके बाद अरविंद और विपिन को टेंपो में डालकर नवादा शेखान में किराये के मकान में ले गए। यहां पर अरविंद और विपिन की लाठी-डंडे से पिटाई की। यहां पर विशाल का भाई विकास भी था। सभी ने विपिन को छोड़ दिया और उनके बेटे की हत्या कर दी।

रात को शव ठिकाने लगाने की रची साजिश
आरोपियों ने अरविंद की हत्या के बाद शव को कंबल में लपेटकर डबल बेड के अंदर छिपा दिया। हिरासत में लिए गए विशाल जायसवाल उर्फ मूंगफली ने बताया कि वह और उसके साथी रात को अरविंद का शव ठिकाने लगाने वाले थे। अरविंद के पिता सत्यपाल ने विशाल उर्फ मूंगफली, ऑटो चालक विशाल सिन्हा उर्फ अमित निवासी गोकुलनगर नकटिया और दो किशोरों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। लोगों ने बताया कि विशाल एक मामले में जेल गया था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर बाहर आया है। जमानत पर बाहर आते ही उसने अरविंद की हत्या कर दी।

पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर रही है। विशाल उर्फ मूंगफली समेत चार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है-अमित पांडेय, इंस्पेक्टर बारादरी।

ये भी पढे़ं- बरेली: बैंक कर्मियों की गलती से खराब हुई क्रिफ रिपोर्ट, खाता धारक ने BOB के कर्मचारियों पर लगाया आरोप