बरेली: मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम स्पेशल ट्रेन में शुरू हुई बुकिंग, 24 अप्रैल से होगा संचालन 

मुंबई की ट्रेन में बुकिंग खुलने के कुछ घंटे बाद ही वेटिंग

बरेली: मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम स्पेशल ट्रेन में शुरू हुई बुकिंग, 24 अप्रैल से होगा संचालन 

बरेली, अमृत विचार। मुंबई सेंट्रल-काठगोदाम समर स्पेशल ट्रेन में शुक्रवार को बुकिंग खुलने के कुछ घंटे बाद ही वेटिंग शुरू हो गई। ट्रेन का संचालन 24 अप्रैल से होगा। मुंबई से बरेली आने के टिकट लगातार बुक हो रहे हैं, हालांकि बरेली से मुंबई से बरेली के लिए अभी टिकट उपलब्ध हैं।

यात्रियों की मांग पर रेलवे ने 09075 मुंबई सेंट्रल काठगोदाम समर स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिा है। ट्रेन के लिए शुक्रवार से बुकिंग शुरू हुई। ट्रेन में अगले तीन सप्ताह के लिए बरेली से मुंबई के लिए कोई टिकट नहीं बचा। ट्रेन में मई के पहले सप्ताह तक वेटिंग दिखा रहा है। दूसरे सप्ताह के भी चंद टिकट बचे हुए थे।

ट्रेन की स्लीपर श्रेणी में 24 अप्रैल को 48 वेटिंग, एक मई को 22 वेटिंग, 8 मई को 16 वेटिंग, 15 मई को 15 टिकट उपलब्ध, 22 मई को 140 टिकट उपलब्ध और 29 मई को 145 टिकट उपलब्ध ऑनलाइन दिखा रहा था। वहीं एसी श्रेणियों में अप्रैल और मई की बुकिंग पहले ही दिन फुल हो गई। जून में ही ट्रेन में टिकट उपलब्ध हैं। इसके अलावा ट्रेन संख्या 09076 काठगोदाम-मुंबई सेंट्रल एक्सप्रेस की स्लीपर श्रेणी में 25 अप्रैल को 0417 टिकट, 2 मई को 0469 टिकट, 9 मई को 499 टिकट उपलब्ध दिखा रहा था।

ये भी पढ़ें- बरेली:  प्रधानमंत्री मोदी ने एयरपोर्ट पर किया चेंजओवर, नेताओं से पूछा क्या हाल है