Bareilly News: शहाबुद्दीन के बाद मौलाना तौकीर रजा की भी अपील- नोटा का दबाएं बटन

Bareilly News: शहाबुद्दीन के बाद मौलाना तौकीर रजा की भी अपील- नोटा का दबाएं बटन

बरेली, अमृत विचार। आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रजा खां ने बृहस्पतिवार को अजीबोगरीब बयान जारी किया। एक तरफ उन्होंने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा के मंसूबों पर पानी फिरने की बात कही तो दूसरी तरफ अपील की कि बरेली में मतदाता नोटा का बटन दबाएं। तौकीर से पहले मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन भी मुसलमानों से नोटा का बटन दबाने की अपील कर चुके हैं।

दिलचस्प यह है कि मौलाना तौकीर इंडिया गठबंधन को समर्थन का एलान कर चुके हैं लेकिन बरेली में सपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं। आईएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया कि मौलाना तौकीर देश में इंडिया गठबंधन की हिमायत कर रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों उनके खिलाफ रची गई साजिशों के बाद न सिर्फ मुस्लिम समुदाय बल्कि धर्मनिरपेक्ष सोच रखने वाले तमाम दूसरे लोग भी उनसे मिलकर भाजपा और सपा दोनों को वोट न देने की बात कह रहे हैं। इसी कारण तौकीर रजा ने बरेली में नोटा का बटन दबाने की अपील की है।

मौलाना तौकीर का एक वीडियो बयान भी शुक्रवार को आया जिसमें वह भाजपा के मंसूबों पर पानी फिरने का दावा कर रहे हैं। कह रहे हैं कि हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने वालों का मुंह काला होने जा रहा है लेकिन बरेली सीट पर इस बार कोई प्रत्याशी ऐसा नहीं है जिसे वोट दिया जाए। बरेली को अगर दंगे और कर्फ्यू से बचाना है तो नोटा का बटन दबाया जाए। अगर नोटा जीता तो हम बरेली का चुनाव निरस्त कराने के लिए अदालत जाकर यहां दोबारा चुनाव कराने की मांग करेंगे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बीईओ पर प्रताड़ित करने का आरोप, एडी बेसिक ने मांगा जवाब