उन्नाव में गरजे केशव मौर्य, कहा- यह अभी झांकी है, आगे पूरी पिक्चर बाकी है

उन्नाव में गरजे केशव मौर्य, कहा- यह अभी झांकी है, आगे पूरी पिक्चर बाकी है

उन्नाव, अमृत विचार। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार पुरवा विधानसभा क्षेत्र के मौरावां स्थित रामलीला ग्राउंड बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पहुंचे। जहां उन्होंने बूथ अध्यक्षों को जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने को कहा। इसके साथ ही उन्होंने मंच से 400 सीटों को पार करने का मंत्र भी दिया।

बता दें उत्तर प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को पुरवा विधानसभा क्षेत्र के मौरावां के रामलीला ग्राउंड में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे । डिप्टी सीएम को भाजपा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज, पुरवा विधायक अनिल सिंह , जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार, बूथ अध्यक्षों ने अंग वस्त्र भेंटकर सम्मानित किया।

इस दौरान बूथ अध्यक्षों को संबोधित करते हुये डिप्टी सीएम ने कहा कि बूथ अध्यक्षों को जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाना है। वहीं डिप्टी सीएम ने मंच से भाजपा के 400 सीट पार के लक्ष्य की गणित को भी समझाया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने मीडिया से बात करते हुये इंडी गठबंधन पर हमला बोलते हुये कहा कि जिन लोगों ने भष्टाचार किया है उनकी जेल जाने की गारन्टी है।

विपक्ष का सूपड़ा साफ होगा, एक बार फिर प्रचंड बहुमत से भाजपा सरकार बना रही है । विकास के बहुत बड़े लक्ष्य को लेकर 2024 का चुनाव लड़ा जा रहा है। कैराना में इंडी गठबंधन के प्रत्याशी द्वारा मुस्लिमों को मतदान से रोकने के आरोप पर डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष फर्जी आरोप लगाकर हार की स्क्रिप्ट लिख रहा है, क्योंकि विपक्ष पूरी तरह से हताश है।

हम सबका साथ- सबका विकास के मंत्र के साथ चुनाव लड़ रहे हैं । वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता चरणदास के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य बोले आप भी हंसोगे, हम भी हंसेंगे , देश भी हंसेगा। मोदी की गारंटी मतलब गारंटी की भी गारंटी है।

यह भी पढ़ें:-Tata IPL 2024: 4000 रुपये दो...आज के आईपीएल मैच का टिकट लो, इकाना स्टेडियम के बाहर टिकटों की कालाबाजारी