सुलतानपुर: कोर्ट में नौ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

सुलतानपुर: कोर्ट में नौ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

सुलतानपुर, अमृत विचार। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भरथीपुर में घर में घुसकर चोरी मारपीट, रंगदारी, बलवा व हत्या की धमकी  के आरोप में नौ आरोपियों पर अब्दुल जब्बार ने मुकदमा दायर किया है। एसीजेएम अमित सिंह की कोर्ट मामले में 29 अप्रैल को परिवादी का बयान दर्ज करेगी। 

गोसाईगंज थाना क्षेत्र के भरथीपुर  निवासी अब्दुल जब्बार ने  गांव के मिर्जा सुहेल, कमाल बेग, रेहाना, कायनात समेत नौ लोगों पर कोर्ट में परिवाद दायर किया है।  बीती 15 फरवरी की शाम आरोपियों की बकरी परिवादी के दरवाजे पर आकर धान खाने लगी जिसकी शिकायत करने पर आरोपियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। तहरीर के बावजूद पुलिस ने केस नहीं दर्ज किया, जिससे  व्यथित होकर पीड़ित ने कोर्ट का सहारा लिया है।

जेल में निरुद्ध आरोपी को कोर्ट से राहत

स्मैक की बरामदगी के मामले में जेल में बंद आरोपी राकेश सोनकर की जमानत न्यायाधीश राकेश पांडेय ने मंजूर कर रिहाई का आदेश दिया है । आरोपी के वकील अरविंद सिंह राजा ने बताया कूरेभार पुलिस ने करौंदिया निवासी आरोपी राकेश सोनकर को पूर्वाचल एक्सप्रेसवे कूरेभार के पास 60 ग्राम स्मैक बरामदगी दिखाक 2 अप्रैल को जेल भेज दिया था । कोर्ट ने अभियोजन पक्ष व बचाव पक्ष को सुनने के बाद आरोपी की जमानत मंजूर कर रिहाई का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें:-सुलतानपुर: बेकाबू ट्रक की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, छोटी बहन बदहवास