लखीमपुर खीरी: 'जान प्यारी हो तो मुकदमे में कर लो सुलह, नहीं तो तुम्हे मार डालेंगे', युवक को आरोपी दे रहा धमकी...रिपोर्ट दर्ज

गुंडा एक्ट के मामले में सुलह न करने पर आरोपी दे रहा धमकी 

लखीमपुर खीरी: 'जान प्यारी हो तो मुकदमे में कर लो सुलह, नहीं तो तुम्हे मार डालेंगे', युवक को आरोपी दे रहा धमकी...रिपोर्ट दर्ज

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। गुंडा एक्ट के मामले में समझौता करने से मना करने पर भड़का आरोपी पीड़ित को धमका रहा है। उसका कहना है कि अगर जान प्यारी हो तो मुकदमे में सुलह कर लो, वरना हम तुम्हे मार डालेंगे। डरे सहमे पीड़ित युवक ने आरोपी के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

शहर के मोहल्ला संकटा देवी निवासी इमरान खान ने बताया कि वह 01 नवंबर 2022 को मोहल्ले के ही अपने साथी खुर्शीद अली के साथ बाइक से रामापुर बाजार जा रहा था। लखीमपुर-बहराइच रोड पर नहर पटरी के पास पीछे से गांव बड़ागांव निवासी आफाक खां, एतसाम, रामापुर निवासी गुफरान खां अपने एक अन्य अज्ञात साथी के साथ आ गए और पुरानी रंजिश के कारण आफाक खान ने अपनी लाइसेंसी राइफल से जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली कनपटी के बगल से निकल गई और वह बाल-बाल बच गया था। गोली चलाने के बाद आरोपी गाली गलौज करते हुए भाग निकले। 

सदर कोतवाली पुलिस ने तीनों आरोपियों को नामजद कर अक अज्ञात के खिलाफ जानलेवा हमले समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके अलावा गुंडा एक्ट का भी एक वाद सरकार बनाम गुफरान खां जिला मजिस्ट्रेट की अदालत में चल रहा है, जिसमें भी वह (इमरान खान) वादी है। उन्होंने बताया कि आरोपी गुफरान खान गुंडा एक्ट के मामले में उन पर बराबर सुलह का दबाव बना रहा है। 

सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। कहता है कि तुमको अपनी जान प्यारी हो तो मुकदमे में सुलह कर लो नहीं तो हम तुम्हे स्वयं जान से मार देगें या सड़क दुर्घटना करवाकर मरवा देगे। उसने अपनी जान का खतरा जताते हुए सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रकरण की जांच एसआई दिनेश कुमार शुक्ला को सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: घर में घुसकर नकदी समेत जेवर ले गए चोर, 15 दिन बाद पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट