Etawah Murder: लापता बालक की नृशंस हत्या...शव के दो टुकड़े कर सिर धड़ से किया अलग...फिर गड्ढें में दबाया

इटावा में लापता बालक की नृशंस हत्या

Etawah Murder: लापता बालक की नृशंस हत्या...शव के दो टुकड़े कर सिर धड़ से किया अलग...फिर गड्ढें में दबाया

इटावा, अमृत विचार। जसवंतनगर में पांच दिन पहले लापता हुए बालक की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद शव को दो टुकड़ों में यमुना नदी किनारे जंगल में एक गड्ढे में मिला। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

जसवंतनगर थानाक्षेत्र में गांव सिरसा की मड़ैया में रहने वाले मुलायम सिंह का आठ साल का बेटा ओमजी उर्फ लकड़ी 14 अप्रैल सुबह घर से बाहर खेलने गया था। जब देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। अपने सभी रिश्तेदारों के यहां भी फोन करके जानकारी की गई लेकिन सभी ने ना आने की बात कही। 

बालक के साथ किसी अनहोनी की आशंका को लेकर  पिता ने जसवंतनगर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराकर पुलिस से अपने बच्चों को खोजने की गुहार लगाई। परिजनों समेत पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। शुक्रवार की सुबह लापता ओमजी की मां विमला देवी अपने घर के पीछे आधा किमी की दूरी पर यमुना नदी किनारे जंगल मे लापता बेटे की तलाश में थी तो उसे एक गड्ढे से बदबू लगी तो उसने परिजनों को बुलाकर देखा तो उसमें कुछ दिखाई दिया।

सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे ने फोर्स व ग्रामीणों की सहायता से गड्ढे की तलाशी ली तो लापता बालक की हत्या कर शव के दो टुकड़ें कर दिए। बालक का सिर धड़ से अलग था। शव को देखते ही परिजनों में हाहाकार मच गया। सीओ विवेक जावला ने बताया है कि लापता बालक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए गड्ढे में शव को छिपाया। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Honey Bees Attack In Etawah: जवारे विसर्जन करने के दौरान आए लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला, पांच घायल