रामनगर: तेंदुलकर ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट तो छाए कुक फुलारा, मास्टर ब्लास्टर ने पकौड़े बनाने के दिए टिप्स

रामनगर: तेंदुलकर ने फेसबुक पर वीडियो किया पोस्ट तो छाए कुक फुलारा, मास्टर ब्लास्टर ने पकौड़े बनाने के दिए टिप्स

रामनगर, अमृत विचार। कभी कभी किसी सेलिब्रिटी के साथ बिताए पल एक सामान्य व्यक्ति को भी प्रसिद्धि दिला देते है। ऐसा ही कुछ कार्बेट पार्क के खिनानौली गेस्टहाउस में कुक के रूप में तैनात कुक हरीश चंद्र फुलारा के साथ हुआ। जहां खुद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने उन्हें पकौड़े बनाने के टिप्स देने के साथ ढेर सारी बात भी उनसे की।

बता दें, बीते दिनों कॉर्बेट आए सचिन तेंदुलकर भ्रमण के लिए आये थे। रविवार को खिनानौली गेस्ट हाउस का वीडियो अपनी फेसबुक पर शेयर कर  हरीश फुलारा को भी चर्चित बना दिया। वीडियो में तेंदुलकर पकौड़े बनाते दिख रहे हैं। साथ ही कुक फुलारा को पकौड़े बनाने के टिप्स देते भी दिख रहे हैं।

5 अप्रैल को फेसबुक पर जारी यह वीडियो असल में 29 मार्च का है, जिसमें वह खिनानौली गेस्ट हाउस में ठहरे हैं। गेस्ट हाउस के कुक हरीश फुलारा बताते है कि उस दिन हल्की बारिश होने से सचिन शाम की सफारी में नहीं जा सके। बारिश के मौसम में सचिन ने गर्मागरम पकौड़ों की इच्छा जताई। वह पकौड़े बना ही रहे थे कि सचिन किचन में पहुंच गए और पकौड़े बनाने के टिप्स देने लगे। 

फुलारा ने बताया कि सरल स्वभाव के सचिन ने उनसे रात में डिनर के बाद काफी बातें की। वह मेरे गांव के बारे में पूछ रहे थे। हरीश ने बताया कि उसका गांव रानीखेत के पास द्वाराहाट में है। इस पर वह बोले पड़े काफी खूबसूरत जगह से आए हो और खूबसूरत जगह में रह रहे हो। सचिन ने उससे परिवार के सदस्यों के बारे में भी पूछा। यह भी पूछा कि घर परिवार ठीक से तो चल रहा है। 

हरीश कहते है उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा कि जिस शख्सियत के एक मिनट मिलने के लिए लोग तरस रहे होते हैं, वह उसके साथ सोने से पहले इतनी आत्मीयता से मिल रहा था। दुनिया के महान क्रिकेटर के साथ बिताए पल वह जीवन भर याद रखेंगे।

क्रिकेट जगत में पूरी दुनिया मे राज कर चुका यह शख्स इतना सरल और सौम्य होगा इसका आभास तो मुझे उनके साथ बिताए पलों में ही हुआ। कहते हैं कि पहले तो उनसे बात करने में हिचक सी लगी, मगर बाद में पूरी तरह से उनसे घुलमिल गया, यह पल मेरे जीवन के अनमोल पल रहेंगे।

यह भी पढ़ें- रामनगर: हाथी के पास वाहन ले जाने पर दो जिप्सी और दो गाइडों का फाटो में प्रवेश पर लगा प्रतिबंध