Bareilly News: ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बच्चे को कुचला, इलाज के दौरान मौत

Bareilly News: ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बच्चे को कुचला, इलाज के दौरान मौत

बरेली/कैंट, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के गांव ठिरिया निजावत खां में बैक करते समय ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बच्चा आ गया, जिससे वह घायल हो गया। हादसे के बाद भाग रहे चालक को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

ठिरिया निजावत खां निवासी नसीम उर्फ गुड्डू का बेटा सुभान रजा (8) घर के बाहर सोमवार सुबह खेल रहा था। सुबह साढ़े दस बजे ट्रैक्टर चालक अफसर खां निवासी मोहनपुर वार्ड नंबर एक आया और पीछे देखे बिना ट्रैक्टर ट्रॉली बैक करने लगा, जिससे बच्चा ट्रॉली के पहिया से कुचल गया। 

ग्रामीणों ने आरोपी चालक को पकड़के पुलिस के हवाले कर दिया। बच्चे को निजी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान शाम 4 बजे बच्चे ने दम तोड़ दिया। सुभान की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पिता के बाहर से लौटने पर मंगलवार सुबह शव को सुपुर्दे खाक किया जाएगा। बच्चे के परिजनों ने फिलहाल कोई भी पुलिस कार्रवाई करने से इंकार किया है।

ठिरिया में सट्टा खेलने गया था चालक
ग्रामीणों ने बताया कि चालक अफसर खां करीब साढ़े नौ बजे आया। ट्रैक्टर ट्राली खड़ी करके वह गांव के एक व्यक्ति के घर पर सट्टा लगाने चला गया। करीब डेढ़ घंटे बाद वापस आया और पीछे देखे बिना ट्रैक्टर बैक कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव का आरिफ 23 अप्रैल को सट्टे की खाईबाड़ी करते वक्त पकड़ा गया था। इसके अलावा करीब आधा दर्जन अन्य लोग भी सट्टे का धंधा करते हैं।

ये भी पढे़ं-Bareilly News: चिड़ियाघरों के हाथियों को मोटापे से बचाएगा IVRI का डाइट प्लान