Bareilly News: गैर हाजिर आठ मतदान कार्मिकों पर FIR, 66 को नोटिस

Bareilly News: गैर हाजिर आठ मतदान कार्मिकों पर FIR, 66 को नोटिस

बरेली, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव को लेकर राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर चल रहे प्रशिक्षण में सोमवार को भी 66 मतदान कार्मिक गैर हाजिर रहे। वहीं, पूर्व में नोटिस जारी होने के बाद भी प्रशिक्षण से अनुपस्थित रहने वाले आठ कार्मिकों पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। 

सोमवार को गर्मी की वजह से एक महिला मतदान कार्मिक बेहोश होकर गिर गई। आनन-फानन में डॉक्टर बुलाकर इलाज कराया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार ने प्रशिक्षण स्थल पहुंचकर जायजा लिया।

प्रभारी मतदान कार्मिक एवं सीडीओ जगप्रवेश ने बताया कि ट्रेनिंग के तीसरे दिन भोजीपुरा और मीरगंज विधानसभा क्षेत्र के 3462 मतदान कार्मिकों को प्रशिक्षण मास्टर ट्रेनरों की ओर से दिया गया। सोमवार को 66 और मतदान कार्मिक प्रशिक्षण से गैर हाजिर रहे। सभी को नोटिस जारी कर मंगलवार को ट्रेनिंग के लिए बुलाया गया है। 

बताया कि पिछले दिनों अनुपस्थित रहे कार्मिकों को नोटिस देने के बाद भी वे सोमवार को प्रशिक्षण लेने नहीं आए, इसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर शिक्षा मित्र गीता चौहान, शबाना परवीन, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नासिर, सफाई कर्मी प्रदीप, संजीव, धर्मपाल, जगदीश प्रसाद, मोहित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: अपहरण मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही शाही पुलिस, एक्स पर शिकायत