कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

कासगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

DEMO IMAGE

कासगंज, अमृत विचार: कासगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवती से हुई छेड़छाड़ के बाद दो पक्षों में कहासुनी का मामला नया मोड लेता दिख रहा है। युवती के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। गांव गोरहा के समीप उनका शव मिला है। मृतक के पिता ने दूसरे पक्ष पर शराब में जहर देखकर हत्या करने की आशंका जाहिर की है। इधर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी 35 वर्षीय युवक दो दिन पहले से अपने घर से कहीं चले गए थे। उनकी तलाश की जा रही थी तो पता चला कि वे सोरों के गांव नौरथा में अपनी एक रिश्तेदारी में हैं। वे सोमवार तक वहा ठहरे हुए थे। उसके बाद वहां से चले गए।  रिश्तेदार भी उनकी तलाश करने लगे। मंगलवार दोपहर को युवक का शव गोरहा नहर के समीप पुलिस चौकी से लगभग 200 मीटर दूर पड़ा मिला है। 

संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा देख आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।इधर मृतक के पिता का कहना है कि बीती एक अप्रैल को उनकी बड़ी नातिन के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने छेड़छाड़ की थी।

जब उसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में दो दिन पूर्व कहासुनी हुई थी। इसी बात से उनका बेटा घर से चला गया था। अब आशंका है कि दूसरे पक्ष ने शराब में जहर देकर हत्या कर दी है। इधर पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, समाचार लिखे जाने तक पुलिस को तहरीर नहीं मिल सकी थी।

एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी---अजीत चौहान, सीओ सिटी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: सपा प्रत्याशी ने दमखम के साथ किया नामांकन