Etawah: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मधुमक्खियों के हमले से एक की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल; अस्पताल में भर्ती

Etawah: अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मधुमक्खियों के हमले से एक की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल; अस्पताल में भर्ती

इटावा, अमृत विचार। अलग-अलग थाना क्षेत्र में मधुमक्खियों के हमले से एक दर्जन से अधिक लोग घायल और एक की मौत हो गई। मधुमक्खी के हमले से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पछायगांव थाना क्षेत्र के मडैया करीलगढ निवासी रहने विवेक ने बताया कि शुक्रवार को उसके घर में हवन पूजन का कार्यक्रम चल रहा था, उन्होंने बताया कि दो बेटियों के बाद एक बेटे ने जन्म लिया था इसी से खुश होकर उन्होंने झंडा चढ़ाने की बात कही थी जिसमें कई सारे रिश्तेदार घर पर आए हुए थे। 

दोपहर साढे बारह बजे के करीब हवन शुरू हुआ तो देवी मां के मंदिर के पास में खड़े बरगद के पेड़ पर मधुमक्खियां के झुंड ने अचानक से हमला कर दिया, जिससे विवेक कुमार के 75 वर्षीय पिता दिनेश यादव ससुर 70 वर्षीय रामदास सिंह, विवेक की पत्नी पूजा, विवेक का छोटा भाई विपिन, मां मिथलेश देवी, पुत्र शिवांश 1 माह, भतीजा ऋतिक और दो बेटी किट्टू 8 साल और बिट्टू 6 साल निवासी मढैया करीलगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गए। 

विवेक के ससुर रामदास सिंह निवासी मई गदोखर थाना नगला खंगर गंभीर रूप से घायल हो गए जब उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया तो जिला अस्पताल के डॉक्टर राघवेंद्र वर्मा ने रामदास सिंह को मृत घोषित कर दिया और पिता  गंभीर रूप से घायल दिनेश सिंह का जिला अस्पताल में उपचार शुरू कर दिया।
 
ससुर रामदास सिंह को डॉक्टर से मृत घोषित करने की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। विवेक ने बताया ससुर रामदास आर्मी से रिटायर्ड थे और वह शुक्रवार को ही घर पर आए हुए थे। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। बाद में परिवार के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए शव को अपने साथ ले गए। 

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक निजी स्कूलों में बस ड्राइवर और कंडेक्टर स्कूल के बाहर बस खड़ी कर रहे थे। तभी स्कूल के अंदर से मधुमक्खियां के झुंड ने दोनों पर हमला कर दिया, जिससे बस ड्राइवर सचिन पुत्र रामनाथ सिंह निवासी नगला वर्मा थाना जसवंत नगर और उसका साथी कंडेक्टर अवधेश कुमार पुत्र रामौतार निवासी नगला वर्मा थाना जसवंत नगर घायल हो गए। अन्य साथियों ने उन दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर की देखरेख में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें- Cyber Crime: क्रेडिट कार्ड का करते हैं इस्तेमाल तो रहें सावधान, ठगों ने रुपये ऐंठने का निकाला नया तरीका, ऐसे करें बचाव