Fatehpur: जमीनी विवाद में ट्रांसपोर्टर के साथ दबंगों ने की मारपीट; हवाई फायर कर फैलाई दहशत, सात पर रिपोर्ट दर्ज

आरोपियों में एक है हिस्ट्रीशीटर

Fatehpur: जमीनी विवाद में ट्रांसपोर्टर के साथ दबंगों ने की मारपीट; हवाई फायर कर फैलाई दहशत, सात पर रिपोर्ट दर्ज

फतेहपुर, अमृत विचार। हाईवे पर स्थित जमीन पर कब्जे के विवाद में ट्रांसपोर्टर के साथ मारपीट और फायरिंग की गई। मामले में कोतवाली पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत सात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। सदर कोतवाली क्षेत्र के नई तहसील चौराहे निवासी अभिषेक सिंह ट्रांसपोर्टर हैं। 

उन्होंने बताया कि हाईवे किनारे एआरटीओ कार्यालय के पास उनकी भूमि है। भूमि पर कुछ लोग कब्जा करना चाहते थे। उसने राजस्व अधिकारियों की ओर से चिन्हित की गई अपनी भूमि पर 10 दिन से निर्माण कार्य करा रहा है। वह प्लाट से 23 अप्रैल की रात डेढ़ बजे घर जा रहा था। घर के बाहर निकला। 

अचानक सफारी कार सवार सात लोग पहुंचे। कार सवारों में हुसैनगंज थाने के रहिमालनपुरवा निवासी हिस्ट्रीशीटर लल्ली सिंह चौहान, उत्तरी गौतम नगर निवासी संजय सिंह गौतम, देवीगंज निवासी चिंटू सिंह चौहान व चार अन्य लोग उतरे। उसे गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी देकर झगड़ा करने लगे। 

प्लाट पर मौजूद मजदूर अजय व दीपू भी आ गए। विरोध करने पर सफारी सवारों ने लाठी डंडो से हमला किया। तमंचे से हवाई फायरिंग की और कार में बैठकर भाग निकले। हमलावरों की पैमाइश में जमीन पीछे हिस्से पर निकली थी। इसी वजह से उसकी जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं। कोतवाल राजेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल के वाटर कूलर खराब; भीषण गर्मी में ठंडे पानी को तरस रहे मरीज व तीमारदार

 

ताजा समाचार

फर्रूखाबाद में सीएम योगी बोले- सपा व कांग्रेस भारत का इस्लामीकरण करना चाहती हैं...भारत की धरती जिहाद की नहीं, राम और कृष्ण की धरती है
रुद्रपुर: मामूली विवाद में नाबालिगों ने दिया था चाकू कांड को अंजाम
अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने जनता से किया संवाद, कहा-देश को समृद्ध और गौरवशाली बनाने को शत प्रतिशत मतदान जरूरी
बरेली: Loan बंद कराने का झांसा देकर 10 लाख की ठगी, अब मिल रही जान से मारने की धमकी
ठाणे में टेम्पो से टकराकर दूध का टैंकर नदी में गिरा, चार लोगों की मौत
Kanpur: शोहदा युवती पर बना रहा था जबरन शादी का दबाव; मना करने पर दी यह धमकी...डर से पीड़िता हुई लापता