Farrukhabad: किशोर की संदिग्ध हालात में मौत, मामा ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप, बोले- बहन के बाद भांजे को भी मार डाला

Farrukhabad: किशोर की संदिग्ध हालात में मौत, मामा ने पिता पर लगाया हत्या का आरोप, बोले- बहन के बाद भांजे को भी मार डाला

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। किशोर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ननिहाल वालों ने पिता पर हत्या का आरोप लगाकर हाथापाई कर दी। पुलिस ने लोगों को शांत किया। सात साल पहले किशोर की मां की भी संदिग्ध हालात में मौत हो चुकी है।

थाना मऊदरवाजा के मोहल्ला गढ़ी अशरफ अली खां निवासी विकास दुबे जसमई दरवाजा पर मकान बनाकर परिवार के साथ रह रहे हैं। उनके पुत्र आयुष दुबे (17) का शव देर रात तीसरी मंजिल पर बने टिनशेड में मिला। पिता ने बताया कि हाईस्कूल में फेल होने के बाद उन्होंने दोपहर में डांट दिया था। इसी से गुस्सा होकर उसने प्लास्टिक की रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी।

जीवित होने के शक में शव उतार लिया था। रात को सूचना पर पहुंचे जिला कन्नौज थाना छिबरामऊ के गांव खुबरिया निवासी किशोर के मामा आयुष चतुर्वेदी व अन्य ननिहाल वालों ने पिता विकास पर हत्या का आरोप लगाया। गुस्से में आते ही उनके साथ हाथापाई भी कर दी।

हालांकि पुलिस ने बचा लिया। मामा ने आरोप लगाया कि आयुष की मां को वर्ष 2017 में मार डाला था। दूसरी शादी कर ली। अब भांजे को भी मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।