आज हरदोई में लगेगा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा, गृहमंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती करेंगे जनसभा 

आज हरदोई में लगेगा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा, गृहमंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती करेंगे जनसभा 

हरदोई, अमृत विचार। जिले में 13 मई को चुनाव होना है। इसके लिए सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है ।इसी कड़ी में बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह पूर्व मुख्यमंत्री मायावती व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को जिले में अपनी-अपनी जनसभाएं करेंगे। गृहमंत्री के आगमन के चलते कई प्रमुख मार्गों पर यातायात प्रभावित होगा। जिससे जिला मुख्यालय पर जाम लगना स्वाभाविक है जाम की संभावना को देखते हुए कई विद्यालयों ने बुधवार को अवकाश कर दिया है।

आज जिला मुख्यालय के सीएसएन कॉलेज मैदान पर गृहमंत्री अमित शाह भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। गृहमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस व प्रशासन काफी अलर्ट है। जिन मार्गो से वह गुजरेंगे उन पर यातायात प्रभावित रहेगा ।जिसके चलते सिनेमा चौराहा, सोल्जर बोर्ड चौराहा, डाक बंगला तिराहा ,लखनऊ रोड, लखनऊ चुंगी ,सर्कुलर रोड पर यातायात बाधित होने से लोगों को जाम से जूझना पड़ेगा। गृहमंत्री के कार्यक्रम पर संभावित जाम को देखते हुए नगर के कई निजी स्कूलों ने बुधवार को अवकाश कर दिया है। गृहमंत्री की सुरक्षा में कहीं चूक न रह जाए इसके लिए पुलिस व प्रशासन काफी मुस्तैद है। 

वही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सांडी के लखपेड़ा मैदान व संडीला के इमलिया बाग मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती माधौगंज कस्बे में जनसभा को संबोधित करेंगी ।जिले में तीन वीआईपी के आने से पुलिस व प्रशासन सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर काफी सजग है। पर्याप्त मात्रा में पुलिस व मजिस्ट्रेट की ड्यूटी वीआईपी मूवमेंट में लगाई गई है। खुफिया पुलिस भी वीआइपी मूमेंट को लेकर दो दिन पूर्व से ही सक्रिय है ।

बताते चलें प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिले में आ चुके हैं। उनके आने से कुछ घंटे पहले एक जगह पर हैंड ग्रेनेड बरामद हुए थे। इस बात के बाद प्रशासन और भी अलर्ट है । चप्पे-चप्पे- पर पुलिस व खुफिया की निगाहें लगी हुई है। जिस मार्ग से गृहमंत्री निकलेंगे उसे मार्ग की दुकान बुधवार को बंद कर दी गई हैं। वहीं विभिन्न पार्टी के लोग अपने नेताओं की जनसभाओं में भीड जुटाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। चुनाव के अंतिम दौर में जिले के नेताओं ने अब बड़े नेताओं के हाथ चुनावी बागडोर सौंप दी है। इसी कड़ी में बड़े नेताओं का आना जिले में शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें -बरेली: नोटा दबाने की अपील का नहीं दिखा असर, वोट डालने नहीं गए मौलाना तौकीर रजा