शाहजहांपुर: पहिए में फंस गया साड़ी का पल्लू, बाइक से गिरकर महिला की मौत

शाहजहांपुर: पहिए में फंस गया साड़ी का पल्लू, बाइक से गिरकर महिला की मौत

DEMO IMAGE

तिलहर/शाहजहांपुर, अमृत विचार। पति के साथ गुरुवार को बाइक से तिलहर दवा लेने आ रही महिला की साड़ी का पल्लू बाइक के पहिए में फंस गया, जिससे महिला बाइक से हाईवे पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया।

नगर के मोहल्ला मोहल्ला सिंह कॉलोनी निवासी रिटायर्ड लेखपाल बुद्धसेन गंगवार के पुत्र अनिल गंगवार बीते दिन बाइक से अपनी ससुराल खुदागंज के भुड़िया गांव गए थे। अनिल की 25 वर्षीय पत्नी सुधा गंगवार अपनी बहन के साथ बीएड की परीक्षा की तैयारी करने के लिए मायके में होली से रह रही थी। 

सुधा गंगवार अपने पति अनिल गंगवार के साथ तिलहर में एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां दवा लेने आ रही थी, तभी अचानक राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव धनेली के सामने सुधा गंगवार की साड़ी का पल्लू पिछले पहिए में फंस गया, जिससे वह रोड पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति उसे तिलहर के एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां लेकर गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुधा के एक 11 महीने की पुत्री अवनी है, जिसे अनिल मायके में ही छोड़कर सुधा को दवा दिलाने आया था। सुधा की मौत पर उसके पति अनिल तथा परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर में प्रत्याशियों के लिए बड़ी चुनौती बनी दूसरी जीत, हर बार सांसद की कुर्सी पर दिखाई देता है नया चेहरा