बरेली: बहेड़ी के लिए परसाखेड़ा से पोलिंग पार्टियां रवाना, कल होगा मतदान

बरेली: बहेड़ी के लिए परसाखेड़ा से पोलिंग पार्टियां रवाना, कल होगा मतदान

बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत की संसदीय सीट की बहेड़ी विधानसभा में पहले चरण में मतदान है। जिसको लेकर आज परसाखेड़ा वेयर हाउस से सुबह आठ बजे से पोलिंग पार्टिया रवाना होना शुरू हो गईं। बहेड़ी में 403 पोलिंग बूथों पर मतदान कराया जाएगा। जिसमें 370637 वोटर अपने मत का प्रयोग करेंगे। इस दौरान भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई। बहेड़ी में मतदान कराने के लिए 1750 कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। 

बहेड़ी में कल होने वाले मतदान के लिए बरेली पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने सुबह आठ बजे से ही अफसरों ने पहुंचकर मॉनिटरिंग शुरू कर व्यवस्थाओं का जायजा शुरू कर दिया। परसाखेड़ा वेयर हाउस पर कर्मचारियों की डयूटी की लिस्ट चस्पा कर दी गई है।

कर्मचारी सुबह आकर अपना नाम छांटकर कर्मचारियो से बूथ स्तर की जानकारी करते हुए देखे जा रहे थे। सीडीओ जगप्रवेश और उप जिला निर्वाचन अधिकारी संतोष बहादुर सिंह और एडीएम प्रशासन दिनेश ने वेयर हाउस पर पहुंचकर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। शुक्रवार को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान किया जाएगा।

पुलिस टीम रहेंगी मौजूद
बहेड़ी मे मतदान स्थलों पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से आला अधिकारी हर छोटे-बड़े मुमबेंट की जानकारी लेते रहेंगे। इसके साथ ही क्षेत्र मे सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: चौकी चौराहा चौकी में दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल