गोंडा: बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत, दो घायल 

गोंडा: बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दो की मौत, दो घायल 

गोंडा, अमृत विचार। छपिया थाना क्षेत्र के देवगांव के समीप बुधवार की देर शाम एक ट्रैक्टर ट्राली बाइक सवार को बचाने में बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट‌ गयी। इस हादसे में ट्रैक्टर ट्राली पर सवार दो श्रमिकों की मौत हो गयी। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों श्रमिकों के शवों का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

छपिया थाना क्षेत्र के माड़ा गांव के रहने वाले भीष्म वर्मा की माड़ा गांव में ही बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। इसी दुकान पर ककरहिया निवासी बबलू(30) , माड़ा निवासी विजय कुमार (35) व रक्षाराम(30) काम करते थे। बुधवार की शाम तीनों श्रमिक ट्रैक्टर ट्राली से बालू लेकर देवगांव गए थे। वहां से बालू गिराकर वापस लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि देवगांव से कुछ ही दूरी पर एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। बबलू, विजय‌ कुमार व रक्षाराम ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गए‌। आसपास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे तो तीनों ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबे हुए थे। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक बबलू व ट्रैक्टर चालक विजय‌ कुमार की सांसे थम चुकी थी। जबकि रक्षाराम को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। छपिया थानाध्यक्ष कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि हादसे में दो की मौत हुई है जबकि दो अऩ्य घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बाइक सवार आनंद कुमार भी घायल हुआ है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: लोकसभा चुनाव के दिन हाईकोर्ट में अवकाश घोषित